Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

IPL 2023: हेलमेट के पैसे कौन भरेगा? आवेश खान ने दिया ‘ईमानदारी’ से जवाब

नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच सोमवार को खेले गए मुकाबले में LSG ने लास्ट बॉल पर शानदार जीत दर्ज की। आखिरी ओवर में कई रोमांचक मोड़ सामने आए। मसलन, हर्षल पटेल रवि बिश्नोई को मांकडिंग रनआउट नहीं कर पाए। वहीं दिनेश कार्तिक ने भी लास्ट बॉल रनआउट […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Apr 12, 2023 16:42
Share :
IPL 2023 RCB vs LSG Avesh Khan
IPL 2023 RCB vs LSG Avesh Khan

नई दिल्ली: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच सोमवार को खेले गए मुकाबले में LSG ने लास्ट बॉल पर शानदार जीत दर्ज की। आखिरी ओवर में कई रोमांचक मोड़ सामने आए। मसलन, हर्षल पटेल रवि बिश्नोई को मांकडिंग रनआउट नहीं कर पाए। वहीं दिनेश कार्तिक ने भी लास्ट बॉल रनआउट का चांस छोड़ दिया। जीत के बाद LSG के बल्लेबाज आवेश खान इतने उत्साहित हो गए कि उन्होंने अपना हेलमेट उतारकर जमीन में फेंक दिया। आवेश को इस हरकत के लिए मैच रेफरी की ओर से फटकार भी लगाई गई है।

पैसे मैनेजमेंट ही भरेगा, हेलमेट मेरा थोड़े ना था

मैच के बाद एक्टर, यूट्यूबर और LSG के साथ काम कर रहे शुभम गौड़ ने आवेश खान से पूछा कि हेलमेट के पैसे कौन भरेगा? इस पर आवेश ने जवाब देते हुए कहा- ”उसके पैसे मैनेजमेंट ही भरेगा, हेलमेट मेरा थोड़े ना था।” इसके बाद रवि बिश्नोई ने मैच जीतने के बाद की फीलिंग शेयर करते हुए कहा- उस रनआउट से प्रॉब्लम हो सकती थी। आज मेरे मम्मी-पापा भी मैच देखने आए थे। उनके सामने बेहतर प्रदर्शन करके अच्छा लगा। मैं बैटिंग की भी लगातार प्रैक्टि्स कर रहा था।

और पढ़िए – IPL 2023, DC vs RR: गुवाहाटी में गेंदबाज मचाएंगे गदर या बल्लेबाजों का रहेगा जलवा? देखें लाइव पिच रिपोर्ट

और पढ़िए – IPL 2023, DC vs RR: पहली जीत दर्ज करने राजस्थान के खिलाफ उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स की टीम, ऐसे देख सकेंगे लाइव

तेरे ऊपर भरोसा था, आवेश पर नहीं

वहीं कप्तान केएल राहुल ने जीत के बारे में सवाल पूछे जाने पर कहा- मैं अंत तक कॉन्फिडेंट था कि ये मैच हम जीतेंगे। इस बीच बिश्नोई ने उन्हें टोकते हुए पूछा- क्या आपको मुझ पर भरोसा नहीं था? इसके जवाब में केएल ने कहा- मुझे तेरे ऊपर भरोसा था, लेकिन आवेश पर नहीं था। इसके बाद केएल ने कहा- इसने इंडिया के लिए भी खेला है तो मैं इसे वुड से पहले तो कम से कम बैटिंग के लिए भेज ही सकता हूं। केएल ने निकोलस पूरन की बल्लेबाजी की भी तारीफ की।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें 

First published on: Apr 11, 2023 06:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें