Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IPL 2023: आखिरी बार CSK की जर्सी में दिखेंगे MS Dhoni…! जानें वजह

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी का आईपीएल 2023 आखिरी सीजन हो सकता है। इसके बाद वह आईपीएल को अलविदा कह सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक आईपीएल का ये सीजन एम एस धोनी का आखिरी सीजन हो सकता है। क्योंकि बीसीसीआई उनके अनुभव का लाभ लेना चाहती है। एक रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अगले साल के IPL के बाद धोनी गेम से रिटायर हो सकते हैं।

अभी पढ़ें आकाश चोपड़ा ने चुनी T20 World Cup 2022 की ‘टीम ऑफ द टूर्नामेंट’…इन 2 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगह..

दरअसल, टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में हार गई है। इस हार पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘बीसीसीआई में बात चल रही है कि एम एस धोनी को किसी ना किसी तरह टी20 के सेटअप में लाया जाए, ताकि वो आईसीसी टूर्नामेंट में प्लेयर्स को खुलकर खेलना सिखा सकें।’

बीसीसीआई द्वारा धोनी से कुछ खास प्लेयरों के साथ काम करने के लिए कहा जा सकता है। इसके पीछे वजह राहुल द्रविड़ के लिए तीनों ही फॉर्मेट को मैनेज करना मुश्किल हो रहा है।’

अभी पढ़ें IPL 2023: ‘मैं अब IPL में नहीं खेलूंगा’…संन्यास लेते वक्त कीरोन पोलार्ड ने क्या-क्या कहा? जानें

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा

दरअसल, भारतीय टीम का परफॉर्मेंस पिछले दो वर्ल्ड कप से कुछ खास नहीं रहा। 2021 से टीम इंडिया पहले ही दौर से बाहर हो गई थी। फिर वह एशिया कप में फाइनल तक नहीं पहुंच पाई। अब 2022 के टी20 वर्ल्ड कप से टीम सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो गई। यही वजह है कि टीम को मानसिक रूप से मजबूत करने के लिए धोनी की टीम इंडिया में एक नई जिम्मेदारी के साथ वापसी हो सकती है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -