Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

IPL 2023: आईपीएल के लिए MS Dhoni ने खास अंदाज में शुरू की तैयारी, नेट्स में खेले दमदार शॉट, देखें वीडियो

IPL 2023: दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल 2023 के शुरू होने में एक महीने से भी कम का समय बचा है। इसके लिए सभी टीमें और खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी तैयारी शुरू कर दी हैं। ये भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का आखिरी सीजन हो सकता हैं ऐसे में इसके लिए उन्होंने […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Mar 6, 2023 10:58
Share :
IPL 2023 MS Dhoni practice
IPL 2023 MS Dhoni practice

IPL 2023: दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल 2023 के शुरू होने में एक महीने से भी कम का समय बचा है। इसके लिए सभी टीमें और खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी तैयारी शुरू कर दी हैं। ये भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का आखिरी सीजन हो सकता हैं ऐसे में इसके लिए उन्होंने खास तैयारी शुरू कर दी है।

दरअसल चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी ने आईपीएल 2023 की तैयारियां शुरू कर दी हैं। चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में एमएस धोनी ने नेट्स पर बल्‍लेबाजी का अभ्‍यास किया और कई आकर्षक शॉट्स लगाए। इसमें वे खास लय में नजर आए और उनके प्रेक्टिस के वीडियो को हर तरफ शेयर किया जा रहा है।

और पढ़िए – WPL 2023: 84 रन ठोक ऐसे आउट हो गईं Shafali Verma, Knight ने किया शिकार, देखें

चेन्नई सुपर किंग्स ने ट्विटर पर डाला वीडियो

आईपीएल की सबसे सफल टीम में से एक चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें पूर्व भारतीय कप्‍तान नेट्स पर बल्‍लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान एमएस धोनी ने कई आकर्षक शॉट्स खेले। धोनी इसमें काफी फिट भी नजर आ रहे हैं। इससे ये साफ होता है कि वे इसे ऐतिहासिक बनाने की फिराक में हैं।

और पढ़िए – PSL 2023: खतरनाक गेंद नहीं झेल पाए Najibullah Zadran….Raees ने उखाड़ फेंका स्टंप

आईपीएल में चेन्नई को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में चेन्नई ने निराशानजक प्रदर्शन किया था और टीम 10वें स्थान पर रही थी। इसके बाद इस साल ऑक्शन में टीम ने बेन स्टोक्स जैसे शानदार ऑलराउंडर को अपनी टीम में शामिल किया है जो कि अगले साल टीम के कप्तान भी बन सकते हैं। ऐसे में इस साल चेन्नई को उनसे खास प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Mar 05, 2023 11:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें