Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

IPL 2023: लखनऊ के लिए बड़ी गुड न्यूज, पिछले साल धमाल मचाने वाला प्लेयर पूरी तरह हो गया फिट

IPL 2023: आईपीएल 2023 में शानदार खेल रही लखनऊ की टीम के लिए गुड न्यूज है। पिछले साल गेंदबाजी से कमाल करने वाले मोहसिन खान पूरी तह फिट हो गए हैं। वह जल्द ही लखनऊ की टीम से जुड़ सकते हैं और आगामी मुकाबलों में खेलते भी दिख सकते हैं। यह बॉलर पिछले साल इस […]

Edited By : Bhoopendra Rai | Updated: Apr 18, 2023 17:54
Share :
IPL 2023 Mohsin Khan fit and Join Lucjnow super Giants for remaining match
IPL 2023 Mohsin Khan fit and Join Lucjnow super Giants for remaining match

IPL 2023: आईपीएल 2023 में शानदार खेल रही लखनऊ की टीम के लिए गुड न्यूज है। पिछले साल गेंदबाजी से कमाल करने वाले मोहसिन खान पूरी तह फिट हो गए हैं। वह जल्द ही लखनऊ की टीम से जुड़ सकते हैं और आगामी मुकाबलों में खेलते भी दिख सकते हैं। यह बॉलर पिछले साल इस टीम के लिए मैच विनर रहा था। जिसने अपनी तेज और सटीक गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया था।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहसिन खान कंधे की चोट के कारण शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाए थे। लेकिन वह अब पूरी तरह फिट हो गए हैं। मोहसिन के टीम में लौटने से लखनऊ को और मजबूती मिलेगी। अब देखना होगा कि 19 अप्रैल को राजस्थान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में उन्हें जगह मिलती है या नहीं।

मोहसिन खान ने पिछले सीजन किया था कमाल

मोहसिन खान बांए हाथ के तेज गेंदबाज हैं। उन्होंने पिछले सीजन आईपीएल 2022 में कमाल की गेंदबाजी की थी। अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर उन्होंने क्रिकेट के कई दिग्गजों को प्रभावित किया था। 9 मैचों में 14.07 की औसत और 5.97 के इकॉनमी रेट से इस गेंदबाज ने कुल 14 विकेट चटकाए थे। उन्होंने 3 पारियों में बल्ले से 23 रन भी बनाए थे। इस दौरान वो दो बार नाबाद रहे थे।

प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर काबिज है लखनऊ

अगर इस सीजन लखनऊ की टीम की बात करें तो उसने 5 मैचों में से 3 में जीत दर्ज की है। 2 मुकाबले हारने के बाद इस टीम 6 प्वाइँट हैं। सीएसके के पास भी 6 प्वाइंट हैं, लेकिन नेट रनरेट बेहतर होने के चलते केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर काबिज है।

First published on: Apr 18, 2023 05:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें