Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

IPL 2023: विराट कोहली को आरसीबी नहीं इस टीम के लिए खेलते देखना चाहते हैं केविन पीटरसन, ट्वीट कर की विशेष मांग

IPL 2023: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने विराट कोहली को लेकर एक अनोखी इच्छा जताई है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। पीटरसन चाहते हैं कि विराट कोहली अगले साल आरसीबी नहीं बल्कि अपनी होम टीम दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेले। इसके लिए उन्होंने दिल्ली के मैनेजमेंट से विशेष अपील की है। […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: May 7, 2023 11:31
Share :
Virat Kohli kevin Pieterson IPL 2023

IPL 2023: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने विराट कोहली को लेकर एक अनोखी इच्छा जताई है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। पीटरसन चाहते हैं कि विराट कोहली अगले साल आरसीबी नहीं बल्कि अपनी होम टीम दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेले। इसके लिए उन्होंने दिल्ली के मैनेजमेंट से विशेष अपील की है।

लंबे समय से आरसीबी के साथ विराट कोहली

बता दें कि विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सबसे पुराने खिलाड़ी हैं। इस फ्रेंचाइस के लिए उन्होंने 7 हजार रन बनाए हैं वे ऐसा करने वाले इकलौते बल्लेबाज भी हैं। हालांकि परिस्थितियां अलग हो सकती थीं। 2008 में दिल्ली डेयरडेविल्स ने कोहली को ड्राफ्ट पिक में शामिल नहीं किया था और प्रदीप सांगवान को अपनी टीम में लिया था। जिसके बाद कोहली पर आरसीबी ने भरोसा जताया जिसपर वे खरे उतरे।

केविन पीटरसन ने दिल्ली कैपिटल्स से की ये मांग

दरअसल शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स और आरसीबी के बीच मैच खेला गया। इस मैच का आयोजन दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में किया गया जिसमें कोहली ने अपने गुरू के पैर छुए और लोगों ने भी अपने स्टार खिलाड़ी की घर वापसी पर उनका जमकर स्वागत किया। इसे देखकर केविन पीटरसन को एक सुझावा आया।

उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के मैनेजमेंट से मांग की और डेविड बैकहम, मेसी और रोनाल्डो का भी जिक्र किया। उन्होंने ट्वीट किया कि ‘कोहली का अपने बचपन के कोच से मिलने की फुटेज देखकर मैं यह सोचने पर मजबूर हो गया, ‘विराट को घर लेकर आओ’ दिल्ली को बड़ी ट्रांसफर रकम देकर विराट को अगले सीजन के लिए अपने घर लेकर आना चाहिए। बैकहम, रोनाल्डो, मेसी सभी अपने करियर में मूव हुए हैं।’

 

First published on: May 07, 2023 11:31 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें