CSK vs GT: रुतुराज गायकवाड़ ने पांड्या की गेंदों पर खोला बल्ला, जड़ दिए बैक टू बैक छक्के, देखें वीडियो

IPL 2023: CSK के ओपनर Ruturaj Gaikwad ने अपनी तूफानी पारी से इस कदर गदर मचाया कि स्टेडियम में बैठे दर्शकों के रौंगटे खड़े हो गए। 

नई दिल्ली: आईपीएल 2023 का धमाकेदार आगाज शुक्रवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में हुआ। पहले मैच में बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के ओपनर रुतुराज गायकवाड़ ने अपनी तूफानी पारी से इस कदर गदर मचाया कि स्टेडियम में बैठे दर्शकों के रौंगटे खड़े हो गए।

शुरू से ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के मूड में आए गायकवाड़ ने दूसरे छोर से विकेट गिरने के बावजूद ताबड़तोड़ बल्लेबाजी जारी रखी और महज 23 गेंदों में पचासा ठोक डाला। उन्होंने गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या की 2 गेंदों पर कहर बरपाते हुए बैक-टू-बैक छक्के कूट डाले।

सातवें ओवर में दिखा नजारा

ये नजारा 7वें ओवर में देखने को मिला। हार्दिक गेंदबाजी के लिए आए तो तीसरी गेंद पर स्ट्राइक लेकर आए गायकवाड़ ने गेंद को जड़ से उखाड़कर डीप एक्स्ट्रा कवर की ओर ऐसा करारा छक्का ठोका कि कोहराम मचा दिया। इसके तुरंत बाद लॉन्ग ऑफ की ओर बल्ले का मुंह खोलते हुए दनादन छक्का कूट डाला।

और पढ़िए – IPL 2023, GT vs CSK, Updates: आईपीएल में गुजरात से लगातार तीसरी बार हारी चेन्नई, टाइटंस ने 5 विकेट से जीता मैच, देखें फुल…

नौवें ओवर में फिर ठोके 3 छक्के

इसके तुरंत बाद गायकवाड़ ने नौवें ओवर में गदर मचाया और अल्जारी जोसेफ की पहली, चौथी और छठी गेंद पर तीन विस्फोटक छक्के ठोक हाहाकार मचा दिया। गायकवाड़ इसके बाद लगातार तूफान मचाते रहे।

सेंचुरी से चूके रुतुराज गायकवाड़

हालांकि आईपीएल 2023 की पहली सेंचुरी से महज 8 रन से चूक गए। रुतुराज ने 50 गेंदों में 4 चौके-9 छक्के ठोक 184 की स्ट्राइक रेट से 92 रन जड़े। उन्हें अल्जारी जोसेफ ने 18वें ओवर की पहली गेंद पर शुभमन गिल के हाथों कैच करा पवेलियन भेजा। रुतुराज भले ही सेंचुरी से चूक गए, लेकिन उन्होंने अपनी तूफानी पारी से लाखों क्रिकेटप्रेमियों की नसों में रोमांच भर दिया। पहले मैच में सीएसके के लिए राजवर्धन हैंगरगेकर ने डेब्यू किया। वहीं बेन स्टोक्स पहली बार सीएसके के लिए खेलने उतरे।

और पढ़िए – CSK vs GT: ‘इम्पैक्ट प्लेयर रूल से काम मुश्किल…’, ओपनिंग मैच में जीत के बाद क्यों बोले हार्दिक पांड्या

गुजरात टाइटन्स (प्लेइंग इलेवन):

रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, केन विलियमसन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, जोशुआ लिटिल, यश दयाल, अल्जारी जोसेफ

चेन्नई सुपर किंग्स (प्लेइंग इलेवन):

डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, मोइन अली, बेन स्टोक्स, अंबाती रायडू, शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर/कप्तान), मिचेल सेंटनर, दीपक चाहर, राजवर्धन हैंगरगेकर

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version