Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IPL 2023: केन विलियमसन को बाहर का रास्ता दिखाने के बाद कौन होगा SRH का कप्तान ? पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा हिंट

IPL 2023: दिसंबर में आयोजित किए जाने वाले आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन (IPL 2023 Mini Auction) से पहले सभी टीमों ने अपने द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है।

IPL 2023: दिसंबर में आयोजित किए जाने वाले आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन (IPL 2023 Mini Auction) से पहले सभी टीमों ने अपने द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में कई बड़े नामों को बड़ी-बड़ी टीमों ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जैसे ही सामने आई तब सबसे बड़ा बदलाव सनराइजर्स हैदराबाद में देखने को मिला जिसने अपने कप्तान केन विलियमसन को ही टीम में जगह नहीं दी। विलियमसन के बाहर होने के बाद अब टीम के नए कप्तान को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं।

अभी पढ़ें – IPL 2023: CSK is…रिटेंशन लिस्ट के बाद सुरेश रैना का कमेंट, रवींद्र जडेजा और फ्रेंचाइजी को दिया ये जवाब

आकाश चोपड़ा ने दिया बड़ा हिंट

केन विलियमसम के बाद हैदराबाद का कप्तान कौन बनेगा इसे लेकर रिटेंशन की लिस्ट के सामने आने के बाद से ही ट्विटर पर हर तरफ चर्चा होने लग गई। कई यूजर्स का मानना था कि टीम किसी नए खिलाड़ी को लेकर कप्तान बनाएगी वहीं कई का मानना था कि पुराने खिलाड़ी को ही ये जिम्मेदारी सौंप दी जाएगी। इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर और कांमेंट्रेटर आकाश चौपड़ा ने एक बड़ा हिंट दिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि क्या भुवनेश्ववर कुमार बनेंगे हैदराबाद के नए कप्तान।

आकाश चोपड़ा से इस ट्वीट से लगता है कि भुवनेश्वर कुमार को कप्तानी सौंपी जा सकती है, जो पहले भी टीम की कप्तानी कर चुके हैं। उन्होंने एक कप्तान के तौर पर आईपीएल में कुल 7 मैचों में टीम की कप्तानी की है, लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि वे सिर्फ 2 ही मुकाबले टीम को जिता पाए हैं।

SRH के रिटेन किए गए खिलाड़ी:

अब्दुल समद, एडेन मार्करम, राहुल त्रिपाठी, ग्लेन फिलिप्स, अभिषेक शर्मा, मार्को जानसन, वाशिंगटन सुंदर, फजलहक फारूकी, कार्तिक त्यागी, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक

अभी पढ़ें IPL 2023: किस टीम में कौन बचा- किसकी हो गई छुट्टी? देखें सभी फ्रेंचाइजी की रिटेंशन लिस्ट

SRH से रिलीज किए गए खिलाड़ी:

केन विलियमसन, निकोलस पूरन, जगदीश सुचित, प्रियम गर्ग, रविकुमार समर्थ, रोमारियो शेफर्ड, सौरभ दुबे, सीन एबॉट, शशांक सिंह, श्रेयस गोपाल, सुशांत मिश्रा, विष्णु विनोद

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -