---विज्ञापन---

IND vs ENG: सरफराज खान को नहीं मिला डेब्यू का मौका, फैंस हुए नाराज; सोशल मीडिया पर आए रिएक्शन

India vs England 2nd Test: दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में शामिल होने के बाद भी सरफराज खान को डेब्यू का मौका नहीं मिला है। जिससे फैंस काफी नाराज दिख रहे हैं।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Feb 2, 2024 10:39
Share :
India vs England 2nd Test Sarfaraz Khan not get chance to debut fans reactions
सरफराज को नहीं मिला डेब्यू का मौका Image Credit: News 24

India vs England 2nd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच विशाखापट्टनम के वाईजैग स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच को लेकर टीम इंडिया में तीन बदलाव देखने को मिले हैं। दूसरे टेस्ट मैच से तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को भी बाहर रखा गया है। मोहम्मद सिराज की जगह प्लेइंग इलेवन में मुकेश कुमार को शामिल किया गया है। इसके अलावा कुलदीप यादव और रजत पाटीदार को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। इस मैच में रजत पाटीदार ने भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट में अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया है।

सरफराज को नहीं मिला मौका, फैंस नाराज

इस मैच से पहले फैंस को लग रहा था कि सरफराज खान को विशाखापट्टनम टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है लेकिन उनकी जगह रजत पाटीदार को ये मौका मिला है। जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। सरफराज खान को डेब्यू का मौका नहीं मिलने से फैंस काफी नाराज दिख रहे हैं।

https://twitter.com/VnsHiker_/status/1753265298579636255

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने पोस्ट शेयर करके लिखा कि गिल ने अपने आखिरी 11 टेस्ट में एक भी 50 रन नहीं बनाया लेकिन फिर भी उन्हें मौका मिला। सरफराज खान को दोबारा नहीं मिल रहा मौका! वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है कि सरफराज खान शुबमन गिल की जगह के हकदार हैं…सरफराज खान को प्लेइंग 11 में जगह नहीं।

https://twitter.com/Vijayfans45/status/1753263879201890710

आखिर कब होगा सरफराज खान का डेब्यू?

सरफराज खान के फैंस की उम्मीदों पर पानी फिर गया है। लेकिन अभी भी उनके फैंस का हौंसला टूटा नहीं है। उनके फैंस को उम्मीद है कि अब आने वाले मैचों में सरफराज को डेब्यू का मौका मिल सकता है। दूसरी तरफ अगर विराट कोहली पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो जाते हैं तो फिर सरफराज को आगे के मैचों के लिए भी टीम में शामिल किया जा सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली भारत में नहीं है और अभी तक उनके तीसरे मैच में खेलने को लेकर भी कोई ताजा अपडेट सामने नहीं आया है।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: रजत पाटीदार का टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू, सरफराज खान को नहीं मिला मौका

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG 2nd Test Day 1 Live Updates: भारतीय टीम की बल्लेबाजी शुरू, रोहित और यशस्वी क्रीज पर

First published on: Feb 02, 2024 10:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें