Trendinglok sabha election 2024International Women DayIPL 2024News24PrimeMahashivratri 2024WPL 2024

---विज्ञापन---

भारत को World Cup हराने वाला लौट आया! तीसरे T20 में खतरे की घंटी, देखें AUS की संभावित प्लेइंग 11

IND vs AUS: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टी20 मैच में भारतीय टीम के लिए खतरे की घंटी बज चुकी है। इस मैच में भारत के काल की वापसी हो सकती है।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Nov 28, 2023 11:21
Share :
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया।

IND vs AUS 3rd T20: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच आज 5 मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाएगा। यह मैच गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत पहले ही 5 मैचों की सीरीज में 2 मुकाबले अपने नाम कर चुका है। ऐसे में अगर भारत आज भी मैच जीत जाता है, तो इस सीरीज पर कब्जा कर लेगा, ऐसे में भारतीय टीम के लिए आज का मुकाबला जीतना काफी अहम है। इस मैच से पहले भारतीय टीम के लिए खतरे की घंटी बज चुकी है। भारत को विश्व कप हराने वाला ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इस मैच में वापसी करने वाला है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: पाकिस्तान का स्टार खिलाड़ी भी खेलना चाहता है आईपीएल, Team india से जताई दिल की इच्छा

भारत के लिए बजी खतरे की घंटी

भारत सीरीज का शुरुआती दोनों मुकाबला एकतरफा जीता है। भारत ने इस सीरीज का पहला मुकाबला 2 विकेट से अपने नाम किया था। इस मैच में सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन का बल्ला जमकर बोला था। इसके बाद भारत ने दूसरा टी20 मैच 44 रन से अपने नाम कर लिया था। भारत ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए रनों की बाढ़ ला दी थी। अब कयास लगाए जा रहे थे कि भारत तीसरा मुकाबला भी जीतकर सीरीज पर कब्जा कर लेगा, लेकिन इससे पहले ही भारतीय टीम के लिए खतरे की घंटी बज चुकी है।

ये भी पढ़ें:- Sri Lanka Sports: ‘राष्‍ट्रपत‍ि मेरी हत्‍या करवा सकते हैं…’, दावा करने वाले श्रीलंकाई खेल मंत्री बर्खास्‍त

भारत के लिए मुश्किल होगी जीत

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज ट्रेविस हेड आज के मैच में वापसी कर सकते हैं। हेड शुरुआती दो मुकाबले में टीम के हिस्सा नहीं थे। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि आज ट्रेविस की टीम में वापसी हो सकती है, ऐसे में आज भारत के लिए मुकाबला अपने नाम करना इतना आसान काम नहीं होगा। बता दें कि हेड ने ही भारत को विश्व कप हराया है। हेड ने विश्व कप के फाइनल मुकाबले में शतकीय पारी खेलकर भारत के टारगेट को आसानी से हासिल कर लिया था। ऐसे में आज एक बार फिर से हेड का बल्ला चल सकता है, इससे भारत के लिए मुकाबला अपने नाम करना इतना आसान नहीं होगा।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024 से पहले ही MI के प्लेयर ने रच दिया इतिहास, अपने नाम किए 1000 विकेट

ऑस्ट्रेलिया के संभावित Playing 11

ट्रैविस हेड, स्टीव स्मिथ, जोश इंग्लिस, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड (कप्तान और विकेटकीपर), सीन एबॉट, नाथन एलिस, तनवीर सांघा, एडम जम्पा

First published on: Nov 28, 2023 11:06 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

---विज्ञापन---

संबंधित खबरें
Exit mobile version