Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs AFG: कोहली को Hug करने वाले फैन का हुआ जोरदार स्वागत, गांव वालों ने पहनाए फूलों के हार

Kohli Fan Warm welcome: दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान विराट के एक फैन ने सिक्योरिटी तोड़ते हुए विराट को गले लगा लिया था। अब उस फैन का जोरदार स्वागत हुआ है।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Jan 17, 2024 14:56
Share :
India vs Afghanistan fan who hugged Kohli got a warm welcome In Village
विराट कोहली को गले लगाने वाले फैन का हुआ जोरदार स्वागत। Image Credit- News 24

Kohli Fan Warm welcome: भारत और अफगानिस्तान के बीच दूसरे टी20 मुकाबले के दौरान एक अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला था। इस मैच के दौरान जब कोहली बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग कर रहे थे। इस दौरान एक फैन सिक्योरिटी तोड़ते हुए मैदान में घुस गए और कोहली को गले से लगा लिया। फैन का कहना है कि वह कोहली को बहुत लाइक करते हैं, इस कारण से उन्होंने सिक्योरिटी तोड़कर कोहली को गले लगाने की हिम्मत की है। इस अपराध के कारण फैन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: आरसीबी का Bad Luck! जिसे टीम से भगाया, उन्होंने विश्व रिकॉर्ड बनाया

गांव में हुआ फैन का स्वागत

बीच मैदान पर ही सिक्योरिटी ने उन्हें कोहली के पास से हटाया और उन्हें पुलिस को सौंप दिया। कोहली के पास जाने के अपराध में पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि बाद में उन्हें रिहा भी कर दिया गया था, पुलिस ने शख्स को लेकर कहा कि उन्होंने खुद को वायरल कराने के लिए ऐसा किया था। अब बाद में जब कोहली का फैन अपने गांव लौटा, तो वहां जो दिखा वह सचमुच हैरान करने वाला था। सिक्योरिटी तोड़कर कोहली को गले लगाने वाले फैन का उनके गांव में जोरदार स्वागत किया गया है।

ये भी पढ़ें:- IND vs AFG: क्या तीसरे T20 में बारिश बनेगी बाधा? मैच से पहले आई मौसम विभाग की रिपोर्ट

आईपीएल में भी घट चुकी है ऐसी घटना

इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कोहली के फैन के स्वागत कई लोग पहुंचे हैं। उनमें से एक शख्स उन्हें फूलों का हार पहना रहे हैं। अब यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। कोहली के फैन द्वारा इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। कोहली के फैन इस कदर दीवाने रहते हैं कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता है कि वह किसी अपराध को अंजाम देने जा रहे हैं। आईपीएल के दौरान भी कई दफा देखने को मिला है, जब कोहली के फैन उनसे मिलने के लिए बीच मैदान में गए हैं।

First published on: Jan 17, 2024 01:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें