---विज्ञापन---

IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ जंग के लिए मुंबई पहुंचे मेन इन ब्लू, 3 खिलाड़ी टीम का साथ छोड़ निकले घर

भारतीय टीम अपने अगले मुकाबले के लिए मुंबई पहुंची गई है। आर्थिक राजधानी पहुंचने के बाद ब्लू टीम के तीन खिलाड़ी अपने घर के लिए निकल गए हैं।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Mar 5, 2024 17:00
Share :
IND vs SL Mumabi Indian Team
Indian Team: PTI

ODI World Cup 2023. वर्ल्ड कप 2023 के 33वें मुकाबले में भारतीय टीम की भिड़ंत श्रीलंका क्रिकेट टीम के साथ है। विजय रथ पर सवार रोहित एंड कंपनी इस मुकाबले को भी अपने नाम कर सेमी फाइनल के अपने रास्ते को पुख्ता करना चाहेगी। दोनों टीमों के बीच अगला मुकाबला मुंबई स्थित वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। आगामी मुकाबले के लिए भारतीय खिलाड़ी मुंबई पहुंच गए हैं।

भारतीय टीम का पिछला मुकाबला इंग्लैंड क्रिकेट टीम के साथ लखनऊ में था। इस मैच में जीत हासिल करने के अगले दिन बाद ही भारतीय खिलाड़ियों ने मुंबई के लिए उड़ान भर ली। इस बीच रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव तो खिलाड़ियों के साथ ही मुंबई पहुंचे, लेकिन विराट कोहली ने मुंबई के लिए थोड़ी जल्दी ही उड़ान भर ली। आर्थिक राजधानी पहुंचने के बाद वह अपने निजी कार से घर के लिए रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें- SL Vs AFG: पथुम निसांका की जुझारू पारी, अफगानिस्तान को जीत के लिए मिला 242 रन का लक्ष्य

वहीं कैप्टन रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव भी एयरपोर्ट पर उतरने के बाद होटल रूम नहीं गए, बल्कि अपने घर के लिए निकल दिए। बता दें ये तीनों ही खिलाड़ी मुंबई में ही रहते हैं. टीम इंडिया का अगला मुकाबला दो नवंबर को है।

वनडे फॉर्मेट में भारत और श्रीलंका की भिड़ंत:

भारत और श्रीलंका की टीम वनडे फॉर्मेट में अबतक 167 बार आमने-सामने हुई है। इस बीच भारतीय टीम का पलड़ा श्रीलंकाई टीम के खिलाफ भारी नजर आता है। ब्लू टीम को जहां विपक्षी टीम के खिलाफ 98 मुकाबलों में जीत मिली है। वहीं श्रीलंकाई टीम को भारतीय टीम के खिलाफ 57 मुकाबलों में कामयाबी हाथ लगी है। इसके अलावा 11 मैच बेनतीजा रहे हैं, जबकि एक मैच टाई हुआ है।

(Ultram)

First published on: Oct 30, 2023 07:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें