Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs PAK: ‘मैं इससे बिल्कुल सहमत नहीं हूं’ भारत-पाक मैच से पहले टीम के खिलाड़ियों पर भड़के सुनील गावस्कर

T20 World Cup 2022 IND vs PAK: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अपना पहला मैच 23 अक्टूबर 2022 को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी।

T20 World Cup 2022 IND vs PAK: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अपना पहला मैच 23 अक्टूबर 2022 को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। ये मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा। इस मैच से पहले 21 अक्टूबर को टीम ने एक प्रेक्टिस सेशन का आयोजन किया जिसमें कई खिलाड़ी गैर-मौजूद रहें जिसपर भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने आपत्ति जताई है।

अभी पढ़ें AUS vs NZ: फिन एलेन का आते ही तूफान, गेंद को कराई हवा से बात, देखें वीडियो

प्रेक्टिस सेशन में क्यों भाग नहीं लेते खिलाड़ी- सुनील गावस्कर

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने भारतीय टीम के कई प्रमुख खिलाड़ियों के प्रेक्टिस सेशन में ना भाग लेने पर काफी नाराजगी जताई औक पूछा कि खिलाड़ी प्रेक्टिस सेशन में भाग क्यों नहीं लेते हैं? विश्वकप से पहले ये बेहद जरूरी है।

उन्होंने कहा कि -‘मुझे नहीं पता कि यह आपको क्या बताता है, लेकिन यह कुछ ऐसा है जिससे मैं सहमत नहीं हूं। मैं इससे सहमत नहीं हूं, क्योंकि टूर्नामेंट की शुरुआत में, जब आपका वार्म-अप मैच धुल गया, जब आप मेलबर्न आए हैं और एक दिन की छुट्टी ली है, और फिर अगले दिन, आप अभ्यास नहीं करने का विकल्प चुनते हैं?”

वर्ल्ड कप के समय प्रेक्टिस होनी चाहिए अनिवार्य

उन्होंने आगे ये भी कहा कि ऑप्शनल प्रेक्टिस का विकल्प खत्म हो जाना चाहिए और सिर्फ कप्तान या फिर कोच के पास ही ये अधिकार होना चाहिए कि वो किसी भी खिलाड़ी को प्रेक्टिस सेशन से बाहर रहने की परमिशन दे सकें। जैसे की कोई खिलाड़ी अगर पिछले मैच में अच्छा खेला है और लय में है तो उसे आराम दिया जा सकता है लेकिन बाकी खिलाड़ियों को इसमें भाग जरुर लेना चाहिए ताकि लय बनी रहे।

अभी पढ़ें AUS vs NZ: ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का किया फैसला, ये दिग्गज खिलाड़ी टीम से बाहर

T20 World Cup 2022 के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान) केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -