Monday, January 30, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘उन्हें विकेट टेकर की तरह देखा जाना चाहिए’ Umran Malik के मुरीद हुए जहीर खान, कह दी ये बड़ी बात

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच 25 नवंबर 2022 को ऑकलैंड में खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम को न्यूजीलैंड ने 5 विकेट से मात दी।

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच 25 नवंबर 2022 को ऑकलैंड में खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम को न्यूजीलैंड ने 5 विकेट से मात दी। हार के बावजूद कई खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से सभी को इंप्रेस किया। बल्लेबाजी में श्रेयस अय्यर और वाशिंगटन सुंदर ने तूफानी पारी से सभी को हैरान कर दिया वहीं गेंदबाजी में रफ्तार किंग उमरान मलिक ने डेब्यू मैच में ही दो बड़े विकेट झटके और सभी को अपना मुरीद बना लिया। मैच के बाद उनके हर तरफ चर्चे हो रहे हैं। इसा कड़ी में जाहिर खान ने उमरान को लेकर बड़ा बयान दिया है।

उमरान मलिक विकेट टेकर हैं- जाहिर खान

जहीर खान ने अमेजन प्राइम वीडियो के माध्यम से कहा, “उमरान मलिक अपने वनडे डेब्यू में गेंद के साथ बहुत अच्छे नजर आए। उन्होंने बहुत अच्छी शुरुआत की, और जिस गति के बारे में हर कोई बात कर रहा है, वह उनकी ताकत है, और उन्होंने इसी के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया, जो अच्छी चीज है। उन्हें इस मैच में अपने अंतिम ओवरों में कुछ सीख मिली है, लेकिन इस स्तर पर यह उसके लिए पहला मैच था, तो हिट होना जायज था। यह अपने उस पल का आनंद लेने और इसे सब कुछ देने के बारे में है, और मुझे लगता है कि उनका डेब्यू अच्छा रहा, उन्होंने हर पल को जिया।

150 की रफ्तार से की थी गेंदबाजी

बता दें कि उमरान मलिक का चयन टी20 सीरीज के लिए भी किया गया था लेकिन उन्हें खिलाया नहीं गया। जिसके बाद फैंस की मांग थी कि उन्हें वनडे में खिलाया जाए। आखिरकार उमरान को वनडे मैच में जगह मिली जिसके बाद उन्होंने इस मैच में 150 से भी ज्यादा रफ्तार से गेंदबाजी की और लॉकी फर्ग्यूसन को भी रफ्तार के मामले में पीछे छोड़ दिया। उमरान ने 154 की रफ्तार वाली गेंद पर डेवोन कॉन्वे का विकेट झटका

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -