Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs NZ: मैच से पहले समंदर किनारे पहुंची भारतीय टीम, शर्टलेस होकर हार्दिक पांड्या ने दिखाए एब्स, देखें Video

IND vs NZ: 18 नवंबर से टी 20 सीरीज खेलने के लिए टीम इंडिया न्यूजीलैंड पहुंच चुकी है और मैच की तैयारी भी शुरू कर दी है।

IND vs NZ: 18 नवंबर से टी 20 सीरीज खेलने के लिए टीम इंडिया न्यूजीलैंड पहुंच चुकी है। बुधवार को कप्तान हार्दिक पांड्या ने न्यूजीलैंड के कैप्टन केन विलियमसन के साथ वेलिंगटन की सड़कों पर ‘Crocodile Bike’ की सवारी का लुत्फ उठाया। वहीं इसके बाद टीम ने जमकर प्रेक्टिस भी की और मैच की तैयारी की। प्रेक्टिस से फ्री होकर टीम अपने आप को रिलेक्स करने के लिए वेलिंग्टन के बीच पर गई और वहां पर खूब मस्ती की और शर्टलैस होकर वीडियो भी बनाया जिसमें सभी की फिटनेस दमदार दिखाई दे रही है।

अभी पढ़ें IPL 2023 से क्यों हट गए हैं पैट कमिंस? खुद बताई दी ये बड़ी वजह

हार्दिक पांड्या और उमरान मलिक के दिखे एब्स

दरअसल भारतीय टीम के ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैं। इसमें ये साफ देखा जा सकता हैं कि कप्तान हार्दिक पांड्या, तेज गेंदबाज उमरान मलिक, श्रेयस अय्यर, अर्शदीप सिंह और खुद वॉशिंगटन सुंदर समंदर किनारे मस्ती कर रहे हैं और उन्होंने अपना शर्ट भी उतार रखा हैं। वीडियो में ये भी देखा जा सकता हैं कि कप्तान हार्दिक पंड्या कितने फिट हैं और उनके एब्स भी दिख रहे हैं। इसके अलावा उमराम मलिक की भी बॉडी दमदार नजर आ रही हैं।

पांड्या और विलियमसन ने चलाई बाइक

मैच से पहले भारतीय टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या और न्यूजीलैंड टीम के अगुआ केन विलियमसन को वेलिंगटन की सड़कों पर ‘Crocodile Bike’ की सवारी का लुत्फ उठाते हुए भी देखा गया। इसका वीडियो न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने शेयर किया हैं।

अभी पढ़ें FIFA World Cup 2022: वार्म-अप मैच आज से शुरू, एक्शन में होंगे रोनाल्डो और मेसी

भारतीय टी20 टीम

हार्दिक पंड्या (कप्तान), शुभमन गिल, इशान किशन, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (उपकप्तान/विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -