Wednesday, February 8, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs NZ: ‘उमरान के खेलने से मुझे फायदा मिल जाता है’…अर्शदीप सिंह ने किया बड़ा खुलासा

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 30 नवंबर को तीसरा वनडे खेला जाना है। इस मैच से पहले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने उमरान मलिक को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। अर्शदीप सिंह ने कहा है कि उमरान मलिक के साथ खेलने से उन्हें काफी फायदा होता है, क्योंकि बल्लेबाज को अचानक से धीमी गेंदों का सामना करना पड़ता है और वो मात खा जाता है।

अर्शदीप सिंह ने अपने बयान में कहा कि ‘उमरान मलिक के साथ माहौल काफी अच्छा रहता है। उसको हंसी-मजाक काफी पसंद है। जहां तक बॉलिंग की बात है तो मुझे फायदा हो जाता है, क्योंकि बल्लेबाजों को 155 से सीधा 135 की स्पीड पर खेलना पड़ता है और इसी वजह से वो चकमा खा जाते हैं।

और पढ़िएबांग्लादेश के साथ अंपायर की बेईमानी? इंडिया A के कप्तान को दे दिया नॉट आउट, देखें वीडियो

अर्शदीप के पास ज्यादा वैरिएशन, उमरान के पास रफ्तार

आपको बता दें कि अर्शदीप सिंह ज्यादा तेज गति से नहीं डालते हैं, उनके पास वैरिएशन काफी हैं, जिससे वह बल्लेबाजों को छकाते हैं, जबकि तेज गेंदबाज उमरान मलिक के पास 150 प्लस की गति है, इसलिए अर्शदीप सिंह कहते हैं कि जब एक बहुत तेज गेंदबाज और एक मध्यम गति का गेंदबाज साथ में खेलता है तो फिर बल्लेबाजों को दिक्कतें आती हैं।

और पढ़िए ‘इन पारियों को बार-बार देख सकता हूं…’, सूर्यकुमार यादव ने चुनीं करियर की बेस्ट ईनिंग्स

पहले वनडे में लिए थे 2 विकेट

न्यूजीलैंड के खिलाफ उमरान मलिक ने अपना पहला वनडे अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला खेला था, जिसमें उन्होंने उन्होंने 10 ओवर में 2 विकेट लिए, हालांकि इस मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन उमरान मलिक की तरफ से अच्छी गेंदबाजी देखने को मिली थी।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -