---विज्ञापन---

‘उन्हें बाहर ही रहने दें…’, हार्दिक पांड्या को लेकर वसीम अकरम ने क्यों कहा ऐसा

IND vs ENG: भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की वापसी पर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज वसीम अकरम ने बड़ा बयान दे दिया है।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Oct 24, 2023 18:57
Share :
IND vs ENG Wasim Akram statement on Hardik Pandya return ODI World Cup 2023
आईसीसी विश्व कप 2023

IND vs ENG ODI World Cup 2023: भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल होने के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं खेल पाए थे। उनकी जगह सूर्यकुमार को खिलाया गया था। लेकिन बीसीसीआई का अनुमान है कि इंग्लैंड के खिलाफ वह वापसी कर सकते हैं। हार्दिक की वापसी को लेकर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वसीम अकरम ने भारतीय टीम को सलाह दी है कि पांड्या को बाहर ही रहने दें। उन्होंने कहा कि पांड्या को वापस लाने की जरूरत नहीं है।

पांड्या को लाने की कोई जरूरत नहीं है- अकरम

बता दें कि भारत बनाम इंग्लैंड के बीच विश्व कप 2023 का मुकाबला 29 अक्टूबर को खेला जाएगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस मैच में भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या वापसी कर सकते हैं। इसको लेकर पाकिस्तानी दिग्गज वसीम अकरम ने सलाह दी है कि पांड्या को टीम में लाने की कोई जरूरत ही नहीं है। भारतीय टीम मोहम्मद शमी के साथ भी काफी मजबूत टीम है। पांड्या का इंग्लैंड के खिलाफ वापसी कराकर जोखिम नहीं उठाना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि शमी को बाहर रखना सही नहीं है, धर्मशाला में गेंदबाजी के साथ अच्छा प्रदर्शन काफी जरूरी है।

पांड्या को 100 फीसदी ठीक होनें दें

बता दें कि वसीम अकरम ने स्पोर्ट्स कीड़ा से बात करते हुए यह सलाह दी है। उन्होंने कहा कि टीम पांड्या के बिना भी अच्छी लगती है। अगर वह फिट है तो बहुत अच्छी बात है। लेकिन ऐसा होता है कि शुरुआत में अच्छा महसूस करते हैं, लेकिन मैच में आपकी मांसपेशियां खिंच सकती हैं। तो उसे 100 प्रतिशत ठीक होने दें और फिर आप उसके साथ खेल सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- World Cup 2023: BCCI ने भारतीय खिलाड़ियों पर लगाई रोक, नहीं कर पाएंगे ‘YJHD’ वाला काम

भारत के लिए अहम मुकाबला

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले में हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के कारण पांड्या के साथ-साथ शार्दुल ठाकुर को भी बाहर किया गया था। उन दोनों की जगह सूर्य कुमार यादव और मोहम्मद शमी को लाया गया था। पांड्या के चोटिल होने के बाद भारत को एक गेंदबाज और एक बल्लेबाज दोनों की आवश्यकता होती है, इसी कारण से भारत ने एक गेंदबाज और एक बल्लेबाज को खिलाया था। अगर भारत इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले को अपने नाम कर लेता है, तो भारत को सेमीफाइनल की टिकट मिल जाएगी।

First published on: Oct 24, 2023 06:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें