Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs BAN: Shakib Al Hasan के जाल में फंस गए वाशिंगटन सुंदर…Litton Das ने लपका कैच, देखें VIDEO

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच जारी तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला जारी है। टॉस जीतकर बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया के सामने 272 रन का टारगेट रखा है। मेजबान टीम टीम ने 19 ओवर में 69 पर 6 विकेट गंवा दिए थे, लेकिन फिर मेहदी हसन मिराज और महमूदुल्लाह ने सातवें विकेट के लिए 148 रन की पार्टनरशिप कर डाली।

टीम इंडिया को बनाने हैं 272 रन

अब टीम इँडिया को जीत के लिए 272 रन बनाने हैं। 27 ओवर खत्म होने तक भारत ने 4 विकेट के नुकसान पर 124 रन बना लिए हैं। क्रीज पर श्रेयस अय्यर 55 जबकि अक्षर पटेल 23 रन बनाकर खेल रहे हैं। यहां से भारत को जीत के लिए 147 रन बनाने हैं।

शाकिब अल हसन ने Washington Sundar को ऐसे फंसाया

भारत के चार विकेट गिर चुके हैं। बांग्लादेश के लिए शाकिब अल हसन ने भी एक विकेट अपने नाम किया। उन्होंने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए Washington Sundar का शिकार किया। शाकिब ने एक सीधी गेंद पर उन्हें फंसा लिया। जैसे ही सुंदर ने बल्ला फंसाया तो गेंद सीधा प्वाइंट पर खड़े कप्तान लिट्टन दास के हाथों में चली गई। शाकिब ने दसवें ओवर की अंतिम गेंद पर सुंदर को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

भारत की प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, एक्सर पटेल, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक

बांग्लादेश की प्लेइंग 11

नजमुल हुसैन शान्तो, लिटन दास (कप्तान), अनामुल हक, शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह, अफीफ हुसैन, मेहदी हसन मिराज, नसुम अहमद, एबादत हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -