Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs BAN: संजू सैमसन के बाद केरल से एक और खिलाड़ी ने मारी टीम इंडिया में धमाकेदार एंट्री….7 पारियों में जड़ चुका है 4 शतक

IND vs BAN: केरल के एक युवा खिलाड़ी ने टीम इंडिया ए में धमाकेदार एंट्री मारी है। इस खिलाड़ी का नाम रोहन कुन्नुमल हैं, जो इस वक्त जबरदस्त फॉर्म में हैं। रोहन ने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है, लिहाजा वह उन्हें पहली बार इंडिया ए टीम में मौका मिला है। 24 साल के कुन्नुमल ने 9 फर्स्ट क्लास पारियों में 4 शतक जड़े हैं।

इंडिया ए को बांग्लादेश के खिलाफ (IND vs BAN) 2 चार दिवसीय मैच खेलना है। पहले मैच के लिए रोहन को भारतीय-ए टीम में जगह मिली है। वहीं अभिमन्यु ईश्वरन (Abhimanyu Easwaran) को टीम की कमान दी गई है। पहला मैच 29 नवंबर से 2 दिसंबर जबकि दूसरा मुकाबला 6 दिसंबर से 9 दिसंबर तक खेला जाना है।

अभी पढ़ें IND vs BAN ODI: धाकड़ बल्लेबाज को मिली टीम इंडिया में जगह…अकेला ही छुड़ा सकता है बांग्लादेश के छक्के..

संजू सैमसन और रोहन केरल से आते हैं

रोहन कुन्नुमल का नाम इसलिए भी सामने आया है, क्योंकि वह उसी केरल से आते हैं, जहां से संजू सैमसन टीम इंडिया में पहले ही जगह बना चुके हैं और न्यूजीलैंड के खिलाफ मौका नहीं मिलने से वह चर्चा में भी हैं। इसके अलावा बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए बैकअप विकेटकीपर के तौर पर चुने गए केएल भरत भी इंडिया ए टीम हिस्सा हैं।

Rohan Kunnummal
Rohan Kunnummal

दलीप ट्रॉफी में रोहन ने किया था कमाल

24 साल के रोहन कुन्नुमल ने 2022-23 के दलीप ट्रॉफी के सेमीफाइनल में साउथ जोन से खेलते हुए नॉर्थ जोन के खिलाफ 143 और 77 रन बनाए थे। रोहन ने अपनी पहली 7 फर्स्ट क्लास पारियों में 4 शतक लगाए हैं। वे ऐसा करने वाले चुनिंदा खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल हैं।

अभी पढ़ें FIFA World Cup 2022: स्पेन के स्ट्राइकर ने कोस्टा रिका के गोल पोस्ट को चीरा, दागे 7 गोल, देखें Video

चेतेश्वर पुजारा और उमेश यादव को भी मिला मौका

बांग्लादेश ए के खिलाफ होने वाले चार-दिवसीय मुकाबलों के इंडिया ए टीम में चेतेश्वर पुजारा और उमेश यादव भी शामिल है। इस टीम की कप्तानी बंगाल के ओपनर अभिमन्यु ईश्वरन को दी गई है।

पहले चार-दिवसीय मैच के लिए भारतीय टीम (Indian team for the first four-day match against Bangladesh)

अभिमन्यु ईश्वरन (कप्तान), रोहन कुन्नुमल, यशस्वी जायसवाल, यश ढुल, सरफराज खान, तिलक वर्मा, उपेंद्र यादव (विकेटकीपर), सौरभ कुमार, राहुल चाहर, जयंत यादव, मुकेश कुमार, नवदीप सैनी, अतित सेठ

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -