Wednesday, February 8, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs BAN: ‘भारत की गेंदबाजी थर्ड क्लास, उनकी पोल खुल रही है’ हार के बाद टीम इंडिया पर जमकर बरसे पूर्व पाक गेंदबाज

IND vs BAN: बांग्लादेश टूर पर गई टीम इंडिया को एक के बाद एक झटके लग गए हैं। बुधवार को मीरपुर में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया 5 रन से मैच हार गई।

IND vs BAN: बांग्लादेश टूर पर गई टीम इंडिया को एक के बाद एक झटके लग गए हैं। बुधवार को मीरपुर में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया 5 रन से मैच हार गई। इस मैच में हार के बाद टीम इंडिया ने सीरीज भी गंवा दी है। तीन मैचों की वनडे सीरीज में बांग्लादेश 2-0 से आगे हो गई है। इस मैच के बाद टीम की हर तरफ आलोचना हो रही है, इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कानेरिया ने भारतीय टीम की गेंदबाजी पर सवाल खड़े किए हैं।

भारतीय गेंदबाजी की पोल खुल रही है- दानिश कानेरिया

भारत और बांग्लादेश के मैच के बाद अपने यूट्यूब चैनल पर कनेरिया ने कहा – यह कठोर लग सकता है, लेकिन भारत की गेंदबाजी थर्ड क्लास थी। कहां जा रहा है भारतीय क्रिकेट? बांग्लादेश के हालात भारत जैसे हैं। गेंदबाजों के अनुकूल विकेट हैं; अभी भी उनके गेंदबाजों की पोल खुल रही है। क्या उनके पास विकेट लेने की क्षमता नहीं है? क्या भारत को बुमराह, शमी, भुवनेश्वर की कमी खल रही है? भारत को एक अच्छी गेंदबाजी इकाई बनाने की जरूरत है।

और पढ़िए – PAK vs ENG: दूसरे टेस्ट मैच में पहले गेंदबाजी करेगा पाकिस्तान, टीम में हुए कई बड़े बदलाव

भारत हाफ फिट खिलाड़ियों को अफोर्ड नहीं कर सकती- रोहित शर्मा

वहीं हार के बाद रोहित ने कहा कि- शायद खिलाड़ी बहुत ज्यादा क्रिकेट खेल रहे हैं। यह ऐसी चीज है जिसे हमें एनसीए में अपनी टीम के साथ बैठना होगा और उनके वर्कलोड पर नजर रखने की कोशिश करनी होगी। रोहित ने कहा- भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले हाफ फिट खिलाड़ियों को अफोर्ड नहीं कर सकता।

और पढ़िए –  PAK vs ENG: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच आज से शुरू, भारत में ऐसे देख सकेंगे लाइव

बता दें कि इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने 271 रनों का टार्गेट दिया जिसका पीछा करते हुए भारतीय टीम पत्तों की तरह बिखर गई हालांकि अंत में 9वें नंबर पर उतरे रोहित शर्मा ने खूब प्रयास किया लेकिन वह भी फेल रहे। हालांकि उन्होंने 50 रनों की तूफानी पारी खेली।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -