IND vs BAN: विराट-धवन-केएल हुए फेल, श्रेयस अय्यर ने मचा दिया तूफान, देखें वीडियो

IND vs BAN: Shreyas Iyer ने संकट में चल रही टीम इंडिया की पारी को संभाला। उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से हैरान कर दिया। 

नई दिल्ली: भारत-बांग्लादेश के बीच मीरपुर में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में भारत का टॉप ऑर्डर एक बार फिर बुरी तरह फेल हुआ। बांग्लादेश के 271 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाजों के क्रीज पर आते ही पसीने छूटने लग गए।

श्रेयस अय्यर ने उठाई जिम्मेदारी 

दूसरे ही ओवर में ओपनिंग करने उतरे विराट कोहली को इबादत हुसैन ने बोल्ड कर पवेलियन भेज दिया। इसके बाद तीसरे ओवर में शिखर धवन भी 8 रन बनाकर चलते बने। चौथे नंबर पर उतरे वाशिंगटन सुंदर 11 और विकेटकीपर केएल राहुल 14 रन बनाकर आउट हो गए। भारत के 4 विकेट महज 65 रन पर पवेलियन लौट गए। संकट में चल रही टीम इंडिया को अब अच्छी पार्टनरशिप की जरूरत थी। ऐसे में श्रेयस अय्यर ने अपने कंधों पर जिम्मेदारी उठाते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से हैरान कर दिया।

और पढ़िएIND vs BAN: ‘मैं थोड़ा हैरान था, विराट कोहली ने पहले…’ टीम इंडिया के निर्णय पर दिग्गज खिलाड़ी ने उठाए सवाल

आते ही मचा दिया तूफान

श्रेयस ने आते ही अपने इरादे जताने शुरू कर दिए थे। उन्होंने खुद को दबाव से दूर रखा और आते ही चौका जड़ अपने इरादे जता दिए। चौथे ओवर में चौका जड़ उन्होंने अपना खाता खोला। इसके बाद आठवें ओवर में नसूम की आखिरी गेंद पर श्रेयस ने दो कदम आगे बढ़ाकर लॉन्ग ऑन की बाउंड्री पर करारा छक्का ठोक डाला। ये इतना शार्प छक्का था कि गेंदबाज बस देखता ही रह गया। इसके बाद श्रेयस ने वाशिंगटन सुंदर के साथ साझेदारी जमाई। उनके आउट होने के बाद श्रेयस ने अक्षर पटेल के साथ पार्टनरशिप की। श्रेयस ने 69 गेंदों में 4 चौके-एक छक्का ठोक हाफ सेंचुरी ठोक डाली। ये उनके वनडे करियर की 14वीं हाफ सेंचुरी थी।

और पढ़िए AUS vs WI: दूसरे टेस्ट मैच में पहले बल्लेबाजी कर रही ऑस्ट्रेलिया, टीम में हुआ ये बड़ा बदलाव

82 रन बनाकर हुए आउट 

श्रेयस अय्यर ने 102 गेंदों में 6 चौके-3 छक्के जड़कर 82 रन की शानदार पारी खेली। उन्हें 35वें ओवर में मेहदी हसन ने आफिफ हुसैन के हाथों कैच आउट करा पवेलियन भेजा। श्रेयस ने पांचवें विकेट के लिए 107 रन की पारी खेली। वे जब आउट हुए तब टीम का स्कोर 172 रन हो चुका था। श्रेयस ने अपनी शानदार पारी से टीम इंडिया को जीत के मुहाने पर लाकर खड़ा कर दिया।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version