IND vs BAN: ‘मैं थोड़ा हैरान था, विराट कोहली ने पहले…’ टीम इंडिया के निर्णय पर दिग्गज खिलाड़ी ने उठाए सवाल

IND vs BAN: बांग्लादेश टूर पर गई टीम इंडिया को एक के बाद एक झटके लग गए हैं। बुधवार को मीरपुर में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया 5 रन से मैच हार गई।

IND vs BAN: बांग्लादेश टूर पर गई टीम इंडिया को एक के बाद एक झटके लग गए हैं। बुधवार को मीरपुर में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया 5 रन से मैच हार गई। इस मैच में हार के बाद टीम इंडिया ने सीरीज भी गंवा दी है। तीन मैचों की वनडे सीरीज में बांग्लादेश 2-0 से आगे हो गई है। इस मैच के बाद टीम की हर तरफ आलोचना हो रही है और कई दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली को भी ओपनिंग कराने पर सवाल खड़े कर रहे हैं। इसी कड़ी में पाकिस्तान ने पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम ने भी इसे लेकर बड़ा बयान दिया है।

और पढ़िएIND vs BAN: रोहित शर्मा के मुरीद हुए Suryakumar Yadav, जुझारू पारी देख कह दी ये बड़ी बात

रोहित हुए चोटिल तो कोहली ने की ओपनिंग

दरअसल भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज के दूसरे मैच में शुरुआत में ही भारत के कप्तान रोहित शर्मा चोटिल हो गए थे जिसके बाद जब इंडिया की बल्लेबाजी शुरू हुई तो भारत की तरफ से शिखर धवन के साथ विराट कोहली को ओपनिंग दी गई लेकिन वे बुरी तरह से फेल हुए और दूसरे ही ओवर में आउट हो गए। मौजूदा क्रिकेट एक्सपर्ट वसीम जाफर हैरान दिखे। जाफर ने कहा कि कोहली को पारी का आगाज कराकर टीम ने सभी के बैटिंग ऑर्डर के साथ छोड़-छाड़ की। वहीं उन्होंने अपनी राय रखते हुए कहा कि टीम कोहली की जगह केएल राहुल या वॉशिंगटन सुंदर के साथ जा सकती थी।

मैं थोड़ा हैरान था- वसीम जाफर

ईएसपीएनक्रिकइन्फो से बात करते हुए जाफर ने कहा ‘मैं थोड़ा हैरान था। भले ही विराट कोहली टी20 में बहुत बार ओपनिंग करते हैं और हमने फ्रेंचाइजी क्रिकेट में और भारत के लिए कुछ मौकों पर ऐसा देखा है। लेकिन मुझे लगा कि शायद केएल राहुल ओपनिंग कर सकते हैं क्योंकि उन्हें अन्य दो प्रारूपों में ओपनिंग करने की आदत है।’

और पढ़िए ‘हाथ में टांके लगे थे, उसने इंजेक्शन लिए और….’ मैच के बाद कोच ने रोहित शर्मा को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

केएल राहुल या वाशिंगटन सुंदर से करानी चाहिए थी पारी की शुरुआत

उन्होंने आगे कहा ‘अगर वे किसी और के साथ ओपनिंग करना चाहते थे, तो वे वाशिंगटन सुंदर को देख सकते थे। बाकी सभी अपने नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। विराट कोहली 3 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं, श्रेयस अय्यर 4 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं और केएल 5 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। इसलिए मुझे थोड़ा आश्चर्य हुआ कि विराट ने ओपनिंग की और बल्लेबाजी क्रम में फेरबदल किया। अगर केएल या वाशिंगटन पारी का आगाज करते तो यह समझ में आता।’

बता दें कि इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने 271 रनों का टार्गेट दिया जिसका पीछा करते हुए भारतीय टीम पत्तों की तरह बिखर गई हालांकि अंत में 9वें नंबर पर उतरे रोहित शर्मा ने खूब प्रयास किया लेकिन वह भी फेल रहे। हालांकि उन्होंने 50 रनों की तूफानी पारी खेली।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
Exit mobile version