Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs AUS ODI: केएल राहुल की खराब विकेटकीपिंग से नाखुश फैंस बोले- यार क्या बंदा है…

IND vs AUS ODI: भारत आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज का पहला मैच खेल रहा है। सीरीज के पहले दो मैचों के लिए केएल राहुल को कप्तान बनाया गया है। कप्तानी के साथ-साथ राहुल विकेटकीपिंग भी कर रहे हैं, लेकिन मैच में कई ऐसे वाकया आए, जिससे फैन्स केएल राहुल से नाखुश हैं और उनके […]

Edited By : Sumit Kumar | Updated: Sep 22, 2023 17:37
Share :
KL Rahul
KL Rahul

IND vs AUS ODI: भारत आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज का पहला मैच खेल रहा है। सीरीज के पहले दो मैचों के लिए केएल राहुल को कप्तान बनाया गया है। कप्तानी के साथ-साथ राहुल विकेटकीपिंग भी कर रहे हैं, लेकिन मैच में कई ऐसे वाकया आए, जिससे फैन्स केएल राहुल से नाखुश हैं और उनके मजे ले रहे हैं।

केएल की गलती ने दिलाए विकेट

केएल राहुल के हाथ से आज कई बार गेंद फिसल जाता है। हालांकि, राहुल की गलती ने भी भारतीय टीम को फायदा पहुंचाया। पहला मौका तब आया जब 32 वें ओवर में अश्विन गेंदबाजी कर रहे थे, तब ही चौथे बॉल पर केएल राहुल के हाथ से गेंद छिटक जाता है और स्टंप लग जाता है। इसके बाद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन को पवेलियन लौटना पड़ता है। ऐसा ही एक और मौका 39 वें ओवर में आया। मोहम्मद शमी ओवर का तीसरा बॉल फेंका और विकेट के पीछे खड़े केएल राहुल के हाथ से गेंद फिसल जाता है, लेकिन इसका भी भारतीय टीम को फायदा मिला। इसके बाद पिच पर मौजूद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज इंगलिस और कैमरून ग्रीन रन लेने की कोशिश करते हैं और कैमरून ग्रीन रन आउट हो जाते हैं।

यह भी पढ़ेंः चीता बन गए सूर्यकुमार यादव, बॉल पर झपटे और रॉकेट थ्रो से उड़ा डालीं गिल्लियां, देखें वीडियो 

फैन्स ले रहे हैं KL Rahul के मजे

अब, केएल राहुल की खराब विकेटकीपिंग से कुछ एक्स यूजर्स नाराज आए। एक यूजर ने एक्स पर केएल राहुल का मजा लेते हुए लिखा, केएल राहुल – “मैं आउट करता नहीं बस हो जाता है।” एक ने लिखा- ”यार क्या बंदा है गलती कर रहा है फिर भी उसी गलती के कारण विपरीत टीम के बल्लेबाज आउट हो रहे हैं। अब क्या ही कहा जायेगा।”

 

अश्विन को मिला एक विकेट

लंबे समय बाज टीम में वापसी करने वाले दिग्गज बल्लेबाज ने सीरीज के पहले मैच में शानदार गेंदबाजी की है। उन्होंने 10 ओवर में 47 रन देकर 1 विकेट चटकाए। ये सीरीज भारत के साथ ही ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए भी बेहद ही खास है। क्योंकि 5 अक्टूबर से वर्ल्ड कप का आगाज होने वाला है और इस बार विश्व कप की मेजबानी भारत कर रहा है।

First published on: Sep 22, 2023 05:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें