Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs AUS LIVE: Steven Smith आए और गए, R अश्विन ने उड़ा दिए कंगारुओं के होश , देखें शानदार video

IND vs AUS LIVE: टीम इंडिया के स्पिनरों ने पहले टेस्ट को जहां से खत्म किया था, दूसरे टेस्ट को वही से शुरू किया है। दिल्ली में भी कंगारू बल्लेबाज भारतीय स्पिनरों की फिरकी पर नाचते हुए नजर आ रहे हैं। आर अश्विन ने पहले लाबुसेन के पवेलियन भेजा और फिर उसके बाद क्रीच पर […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Feb 17, 2023 18:33
Share :
r ashwin dismisses steve smith watch great video
r ashwin dismisses steve smith watch great video

IND vs AUS LIVE: टीम इंडिया के स्पिनरों ने पहले टेस्ट को जहां से खत्म किया था, दूसरे टेस्ट को वही से शुरू किया है। दिल्ली में भी कंगारू बल्लेबाज भारतीय स्पिनरों की फिरकी पर नाचते हुए नजर आ रहे हैं। आर अश्विन ने पहले लाबुसेन के पवेलियन भेजा और फिर उसके बाद क्रीच पर आए स्टीव स्मिथ का भी काम तमाम कर दिया।

आते ही लौटे Steven Smith

Steven Smith आते ही पवेलियन लौट गए। अश्विन की ऑफ स्टंप से बाहर जाते हुई डिलिवरी से छेड़खानी करना स्मिथ को भारी पड़ा। गेंद उनके बल्ले का किनारा लेती हुई सीधी विकेटकीपर केएस भरत के हाथों में चली गई। जिससे स्मिथ महज दो गेंदें खेलकर वापस पवेलियन लौट गए। स्मिथ का विकेट गिरने से ऑस्ट्रेलिया की टीम दवाब में आ गई है।

और पढ़िए भारतीय टीम को मिली चौथी सफलता, ट्रेविस हेड 12 रन बनाकर आउट

बता दें कि पहले टेस्ट की दोनों पारियों में भी स्मिथ ज्यादा कुछ नहीं कर पाए थे। जबकि दूसरे टेस्ट की पहली पारी में भी वह फ्लॉफ रहे। वहीं पहले टेस्ट की तरह ही दूसरे टेस्ट में भी आर अश्विन का जलवा देखने को मिल रहा है। अश्विन अब तक ऑस्ट्रेलिया के दो बल्लेबाजों को पवेलियन भेज चुके है।

और पढ़िएअश्विन की फिरकी में ऐसे फंसे Labuschagne, अंपायर भी खा गए गच्चा, देखें

भारत (प्लेइंग इलेवन):

रोहित शर्मा (c), केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, श्रीकर भरत (w), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज।

ऑस्ट्रेलिया (प्लेइंग इलेवन):

डेविड वार्नर, उस्मान ख्वाजा, मारनस लाबुस्चगने, स्टीवन स्मिथ, ट्रैविस हेड, पीटर हैंड्सकॉम्ब, एलेक्स केरी (डब्ल्यू), पैट कमिंस (सी), टॉड मर्फी, नाथन लियोन, मैथ्यू कुह्नमैन

और पढ़िएखेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 17, 2023 11:44 AM
संबंधित खबरें