Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

श्रेयस अय्यर का विकल्प क्या? जहीर खान ने उठाए Team India की स्थिति पर सवाल

नई दिल्ली: टीम इंडिया पिछले कुछ समय से संघर्ष से गुजर रही है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। मिडल ऑर्डर में सूर्यकुमार यादव लगातार तीन बार गोल्डन डक पर आउट हो गए। इस बीच पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान का बयान सामने आया […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Mar 27, 2023 10:58
Share :
Zaheer Khan Shreyas Iyer
Zaheer Khan Shreyas Iyer

नई दिल्ली: टीम इंडिया पिछले कुछ समय से संघर्ष से गुजर रही है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। मिडल ऑर्डर में सूर्यकुमार यादव लगातार तीन बार गोल्डन डक पर आउट हो गए। इस बीच पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान का बयान सामने आया है।

नंबर 4 के बल्लेबाजी क्रम पर विचार करने की जरूरत

जहीर का मानना ​​है कि श्रेयस अय्यर की चोट और एक के बाद एक वनडे में सूर्यकुमार यादव के डक पर आउट होने से टीम इंडिया 2019 वनडे विश्व कप की नाव पर आ खड़ी हुई है। चार साल भी पहले मेगा इवेंट में भारत नंबर 4 की स्थिति पर स्थायी बल्लेबाज खोजने के लिए संघर्ष कर रहा था। यह एक कारण था कि टीम टूर्नामेंट के सेमीफाइनल के बाद आगे नहीं बढ़ सकी। 50 ओवर का विश्व कप इस बार भारत में हो रहा है और जहीर को लगता है कि मेजबान टीम को नंबर 4 के बल्लेबाजी क्रम पर फिर से विचार करने की जरूरत है।

और पढ़िए – 30 हजार रुपये के लिए क्रिकेट खेलेंगे बाबर आजम

हम एक ही नाव में हैं

जहीर ने क्रिकबज पर कहा- बल्लेबाजी क्रम कुछ ऐसा है जिस पर उन्हें निश्चित रूप से फिर से विचार करना होगा। उन्हें फिर से नंबर 4 विकल्प का पता लगाना होगा। यह कुछ ऐसा था जिस पर 2019 विश्व कप के लिए भी चर्चा हुई थी। हम चार साल के बारे में बात कर रहे हैं। अब हम एक ही नाव में हैं। हां मैं समझता हूं कि श्रेयस अय्यर आपका नामित नंबर 4 था। आप उसे उस भूमिका और जिम्मेदारी को लेते हुए देख रहे हैं, लेकिन अगर वह अब लंबे समय तक चोटिल होने वाला है तो आप वास्तव में इन उत्तरों को खोजना होगा। कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और निर्णायक एकदिवसीय मैच में हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में खराब बल्लेबाज सूर्यकुमार का समर्थन किया था।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें 

First published on: Mar 25, 2023 05:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें