Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

World Cup 2023: भारत में मेहमान नवाजी के दीवाने हुए ‘शादाब खान’, कहा- इतना स्वादिष्ट खाना है कि हमारा वजन बढ़ जाएगा

World Cup 2023: आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के लेकर पाकिस्तान की टीम भारत पहुंची है। यहां पाकिस्तानी खिलाड़ियों की मेहमाननवाजी में कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही है। खिलाड़ियों के घूमने, रहने से लेकर खाने-पीने की भी काफी उत्तम व्यवस्था की गई है, इससे खिलाड़ी काफी खुश भी हैं। खिलाड़ियों को भारत की मेहमाननवाजी […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Oct 1, 2023 20:29
Share :
World Cup 2023
पाकिस्तानी गेंदबाज शादाब खान।

World Cup 2023: आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के लेकर पाकिस्तान की टीम भारत पहुंची है। यहां पाकिस्तानी खिलाड़ियों की मेहमाननवाजी में कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही है। खिलाड़ियों के घूमने, रहने से लेकर खाने-पीने की भी काफी उत्तम व्यवस्था की गई है, इससे खिलाड़ी काफी खुश भी हैं। खिलाड़ियों को भारत की मेहमाननवाजी काफी जम गई है। पाकिस्तान के कई खिलाड़ी शानदार स्वागत करने के लिए भारत की तारीफ भी कर चुका है। इस कड़ी में पाकिस्तान के उप कप्तान शादाब खान ने कहा कि हम इतना खाकर तो मोटे हो जाएंगे।

भारत में हम काफी एंजॉय कर रहे हैं- शादाब

दरअसल भारत में सभी खिलाड़ियों को खाने में भी स्वादिष्ट खाना परोसा जा रहा है। खिलाड़ियों को खाना काफी जम रहा है। पाकिस्तान के उप कप्तान शादाब खान इस मेहमाननवाजी के फैन हो गए हैं। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए भारत की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि भारत में हम काफी एंजॉय कर रहे हैं। यहां हमारी काफी अच्छे से मेहमाननवाजी हुई है। हम इससे काफी खुश हैं। हमें खाना भी काफी स्वादिष्ट खिलाया जा रहा है। ऐसे में मुझे लग रहा है कि खाना खाकर हमारा फैट बढ़ जाएगा।

ये भी पढ़ें:- World Cup 2023: भारत-न्यूजीलैंड के बीच मैच में कौन किस पर हावी, दोनों के बीच हो चुके हैं 9 मुकाबले

6 अक्टूबर को पाकिस्तान का पहला मैच

शादाब ने आगे कहा कि हैदराबाद में हम काफी एंजॉय कर रहे हैं। हम उम्मीद करते हैं कि हमारा मैच भारत के साथ अहमदाबाद में होने वाला है, वहां भी हम इतना ही एंजॉय करेंगे। बता दें कि पाकिस्तान विश्व कप का पहला मुकाबला नीदरलैंड के साथ खेलने वाला है। यह मैच 6 अक्टूबर को होगा। लेकिन पाकिस्तानी फैंस और भारतीय फैंस को इंतजार उस मैच का होगा, जब दोनों देशों के बीच 13 अक्टूबर को मैच खेला जाएगा। 13 अक्टूबर को भारत बनाम पाकिस्तान के बीच मैच दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

First published on: Oct 01, 2023 08:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें