Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

‘हार्दिक पांड्या कप्तानी के लिए ‘Finished Product’ नहीं…,’ पूर्व क्रिकेटर ने MI के नए कैप्टन पर उठाए सवाल

Hardik Pandya Mumbai Indians New Captain Debate: मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या को लेकर पूर्व क्रिकेटर ने बड़ा बयान दिया है।

Edited By : Priyam Sinha | Updated: Dec 17, 2023 19:24
Share :
Hardik Pandya Mumbai Indians Captain yet not finished product Aakash Chopra Statement rohit sharma fans angry
Hardik Pandya Mumbai Indians Captain yet not finished product Aakash Chopra Statement (Image Credit- Twitter)

Hardik Pandya Mumbai Indians New Captain Debate: मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को आगामी आईपीएल सीजन से पहले अपना नया कप्तान नियुक्त किया है। इस जानकारी के 48 घंटों के बाद भी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। फैंस रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने के बाद नाराज हैं। वहीं कई क्रिकेटर्स भी इस फैसले से नाखुश दिखे। अब इस मुद्दे पर भारत के ही एक पूर्व क्रिकेटर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने यह तक कहा कि हार्दिक पांड्या बतौर कप्तान ‘Finished Product’ नहीं हैं। यानी वह अभी तक हार्दिक को एक कप्तान के तौर पर तैयार नहीं मानते हैं।

MI के नए कैप्टन पर उठाए सवाल

मुंबई इंडियंस के नए कप्तान को लेकर आकाश चोपड़ा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा ‘यह कोई अंदर की बात नहीं है बल्कि मुझे ऐसा लगता है कि हार्दिक गुजरात छोड़कर मुंबई कप्तानी करने की डील पर ही गए होंगे। फैसला रोहित शर्मा को बताया भी गया होगा। फ्यूचर प्लान की रोहित को जानकारी दी गई होगी। मुझे यह भी लगता है कि आशीष नेहरा गुजरात टाइटंस में हार्दिक के साथ थे जिन्होंने उन्हें अच्छा कप्तान बनाया। मुंबई को भी हार्दिक को असरदार बनाने के लिए समय-समय पर इनपुट दिलवाने होंगे। क्योंकि मुझे अभी भी ऐसा नहीं लगता कि हार्दिक पांड्या बतौर कप्तान Finished Product बन पाए हैं।’

टीम से बड़ा कोई नहीं होता…

आकाश चोपड़ा ने जियो सिनेमा पर अपने शो #AAKASHVANI’ में कहा ‘रोहित एक महान खिलाड़ी हैं। उनको कप्तानी से हटाने के बाद एक युग का अंत हो गया है। उन्होंने 10 साल टीम का प्रतिनिधित्व किया और पांच आईपीएल खिताब जीते। लेकिन अब मुंबई इंडियंस ने अपना फ्यूचर सोचा। उन्होंने अपने स्टैंडर्ड को बरकरार रखने के लिए यह फैसला किया। कुछ लोगों का मानना था कि रोहित को अपने आप कप्तानी छोड़ने पर ही यह फैसला होना चाहिए था। पर मैंच इससे नहीं सहमत हूं। क्योंकि टीम से बड़ा कोई नहीं होता।’

रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी गुस्सा थे। किसी ने टीम की जर्सी जलाई तो इंस्टाग्राम पर टीम के 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स भी घट गए। कई अटकलें भी इसको लेकर लगने लगीं। खबरें यह भी थीं कि अन्य फ्रेंचाइजीज भी रोहित को अप्रोच कर रही हैं। इंडियन एक्स्प्रेस ने रिपोर्ट किया था कि हार्दिक पांड्या कप्तान बनने की शर्त पर ही मुंबई इंडियंस में आए थे। रोहित शर्मा को भी इसकी जानकारी दी गई थी। यह भी उसमें कहा गया था कि रोहित शर्मा हार्दिक की कप्तानी में खेलने को तैयार भी हैं। अब फिलहाल देखना होगा कि रोहित शर्मा का क्या अंतिम फैसला होता है।

यह भी पढ़ें- IPL 2024: रोहित शर्मा से कप्तानी छिनते ही एक फ्रेंचाइजी ने किया अप्रोच, मुंबई इंडियंस ने फंसा दिया पेंच!

यह भी पढ़ें- IPL 2024 Auction: किस टीम के पास कितनी रकम, नीलामी में KKR के पास सबसे ज्यादा स्लॉट; देखें पूरी लिस्ट

First published on: Dec 17, 2023 07:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें