Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

AUS vs PAK: डेविड वॉर्नर के आखिरी टेस्ट मैच में SCG की खास तैयारी, दर्शकों से खचाखच भरा मैदान

Australia vs Pakistan, 3rd Test: डेविड वॉर्नर के आखिरी टेस्ट मैच को लेकर सिडनी क्रिकेट ग्राउंड ने खास अंदाज में किया खिलाड़ी का स्वागत।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Jan 6, 2024 08:07
Share :
David warner last test match david warner test international retirement Australia vs Pakistan 3rd Test
Image Credit: Social Media

Australia vs Pakistan, 3rd Test: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। यह मैच डेविड वॉर्नर के टेस्ट करियर का आखिरी मैच है। इसके बाद डेविड वॉर्नर टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने वाले हैं। मैच के चौथे दिन जैसे ही डेविड वॉर्नर बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरें तो तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा स्टेडियम गूंज उठा।

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड दर्शकों से खचाखच भरा है। हर कोई वॉर्नर की आखिरी टेस्ट पारी देखने के लिए बेताब है। वहीं सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में भी वॉर्नर की आखिरी टेस्ट पारी को लेकर खास तैयारियां की गई है। ये आखिरी टेस्ट सीरीज भी डेविड वॉर्नर को हमेशा याद रहने वाली है, ऑस्ट्रेलिया टीम उनको सीरीज जीत के साथ विदाई देने वाली है।

वॉर्नर ने आखिरी टेस्ट पारी में जड़ा अर्धशतक

मैदान पर जब डेविड वॉर्नर चौथे दिन बल्लेबाजी करने आए तो सबसे पहले पाकिस्तानी खिलाड़ियों और अंपायर्स ने हाथ मिलाकर उनका मैदान पर स्वागत किया। अपनी आखिरी टेस्ट पारी में वॉर्नर शानदार लय में नजर आए। मैच के चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया को उस्मान ख्वाजा के रूप में पहला झटका जल्दी ही लग गया था। इसके बाद डेविड वॉर्नर ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया। अपने आखिरी टेस्ट मैच की आखिरी पारी में डेविड वॉर्नर ने कमाल का अर्धशतक लगाया।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024: इस साल खेला जाएगा विश्व कप का 9वां सीजन, किस साल किसके नाम रहा खिताब

115 पर शिमटी थी पाकिस्तान की दूसरी पारी

पाकिस्तान टीम की बल्लेबाजी दूसरी पारी में बेहद ही खराब रही। दूसरी पारी में पूरी पाकिस्तान की टीम महज 115 रनों पर ढेर हो गई थी। पाकिस्तान की तरफ से दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए सैम अयूब ने 33 रन, बाबर आजम ने 23 और मोहम्मद रिजवान ने 28 रनों की पारी खेली। वहीं ऑस्ट्रेलिया की तरफ से गेंदबाजी करते हुए जोश हेजलवुड ने सबसे ज्यादा 4 विकेट अपने नाम किए। इसके अलावा स्पिन गेंदबाज नाथन लियोन ने भी 3 विकेट अपने नाम किए।

 

 

First published on: Jan 06, 2024 07:53 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें