Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

गेंदबाज का अजीबोगरीब एक्शन देख नहीं रोक पाएंगे हंसी, फैंस बोले- ‘Skipping कर रहो हो या Swimming’, वायरल हुआ Video

सोशल मीडिया पर एक गेंदबाज का अजीबोगरीब एक्शन वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Nov 25, 2023 12:36
Share :
Cricket News Bowler Funny Action Goes Viral on Social Media
Image Credit- Social Media

Bowler Funny Action Goes Viral: भारत में क्रिकेट का काफी क्रेज है। भारत का राष्ट्रीय खेल भले ही हॉकी है, लेकिन यहां क्रिकेट को पूजा जाता है। भारत के लोगों को क्रिकेट सिर्फ देखना ही नहीं, बल्कि खेलना भी पसंद है। इसका असर हमें गली क्रिकेट या फिर लोकल क्रिकेट में देखने को मिलता है। इस कड़ी में भारत के लोकल क्रिकेट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में गेंदबाज का बॉलिंग एक्शन देख आप भी हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो को देख ऐसा लग रहा जैसे कोई रस्सी से स्किपिंग कर रहा हो।

हरभजन सिंह के प्रो वर्जन

यह वीडियो भारत के लोकल क्रिकेट का ही है। वीडियो में लोग जो कमेंट कर रहे हैं, वह भी काफी कमाल के हैं। क्रिकेट फैंस वीडियो को देख खूब मजे ले रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गेंदबाज अपने दोनों हाथ ऊपर कर इस कदर गेंदबाजी कर रहा है, जैसे स्वीमिंग पूल में तैरने की कोशिश कर रहा है, या फिर रस्सी से स्कीपिंग करने की कोशिश कर रहा हो। कुछ फैंस इस गेंदबाज को हरभजन सिंह का प्रो वर्जन भी बता रहे हैं। फैंस का कहना है कि गेंदबाज का एक्शन देखकर हरभजन सिंह 2 लग रहा है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: टीम इंडिया के बाद अब नई टीम में होगी राहुल द्रविड़ की एंट्री! आईपीएल में दिखेगा ‘द वॉल’ का जलवा

आईपीएल को लेकर रोमांच

आईपीएल का दौर अगले 4-5 महीने में शुरू होने वाला है। आईपीएल हर साल आने वाले क्रिकेट की त्योहार की तरहा है। ऐसे में इस त्योहार को मनाने के लिए तैयारियों भी जोरदार की जाती है। कई खिलाड़ियों का खरीद-फरोख्त किया जा रहा है। 26 नवंबर खिलाड़ियों को रिटेन करने की आखिरी तारीख है। ऐसे में कई बड़े-बड़े खिलाड़ियों को नई जर्सी के साथ देखने का मौका मिलने वाला है।

First published on: Nov 25, 2023 12:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें