Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

150 की रफ्तार से गेंदबाज ने मचाया हाहाकार, बल्लेबाजों की आई शामत, मुंबई इंडियंस हुई खुश, देखें Video

Cricket: आईपीएल ऑक्शन में इस बार कई खिलाड़ियों पर जमकर पैसा लुटाया गया है,लेकिन कुछ खिलाड़ियों को इस बार उनकी पुरानी रकम से बहुत कम दाम पर खरीदा गया है। मुंबई इंडियंस ने भी ऐसे ही एक खिलाड़ी पर इस बार पैसा लगाया था, लेकिन उनका फैसला फिलहाल सही होता दिख रहा है, क्योंकि यह […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Dec 31, 2022 10:56
Share :
hye richardson dismissed batsmen at a speed of 150
hye richardson dismissed batsmen at a speed of 150

Cricket: आईपीएल ऑक्शन में इस बार कई खिलाड़ियों पर जमकर पैसा लुटाया गया है,लेकिन कुछ खिलाड़ियों को इस बार उनकी पुरानी रकम से बहुत कम दाम पर खरीदा गया है। मुंबई इंडियंस ने भी ऐसे ही एक खिलाड़ी पर इस बार पैसा लगाया था, लेकिन उनका फैसला फिलहाल सही होता दिख रहा है, क्योंकि यह खिलाड़ी बिग बैश लीग में धमाल मचा रहा है।

जॉय रिचर्ड्सन 150 की स्पीड से कर रहें बॉलिंग

ऑस्ट्रेलिया के फास्ट बॉलर जॉय रिचर्ड्सन को इस बार मुंबई इंडियंस ने अपने खेमे में शामिल किया है, मुंबई ने रिचर्ड्सन को 1.50 करोड़ रुपए की बोली लगाकार अपना बनाया, बिग बैश लीग के मैचों में रिचर्ड्सन प्रदर्शन मुंबई के फैसले को सही साबित करता दिख रहा है क्योंकि रिचर्ड्सन 150 की स्पीड से बॉलिंग कर रहे हैं।

और पढ़िए ‘हम बहुत हो-हल्ला मचाते हैं…,’ विराट कोहली-केएल राहुल पर गौतम गंभीर का बड़ा बयान

और पढ़िए पृथ्वी शॉ को क्यों नहीं मिली टीम इंडिया में जगह, आंकड़े बता देंगे वजह

14 करोड़ से सीधे 1.50 करोड़ पर आए

जॉय रिचर्ड्सन को 2021 के आईपीएल में पंजाब किंग्स ने 14 करोड़ रुपए में खरीदा था, लेकिन इस आईपीएल में उनका प्रदर्शन फीका ही रहा था, जिसके बाद 2022 के मेगा ऑक्शन में उन्होंने अपना नाम नहीं दिया था। लेकिन 2023 के मिनी ऑक्शन ने रिचर्ड्सन ने अपना नाम दिया,लेकिन इस बार उन्हें मुंबई ने 1.50 करोड़ में खरीदा, इस तरह से उन्हें पूरा 12.50 करोड़ का नुकसान हुआ। लेकिन भले ही रिचर्ड्सन के पैसे कम हो गए हैं, लेकिन उनकी धार में कमी नहीं आई है।

150 की स्पीड से चटका दिए 4 विकेट

जॉय रिचर्ड्सन बिग बैश लीग में पर्थ स्कॉर्चर्स की तरफ से खेल रहे हैं, उन्होंने मैच में बॉलिंग करते हुए मेलबर्न स्टार्स की कमर ही तोड़ दी, क्योंकि रिचर्ड्सन ने 150 की स्पीड से लगातार बॉलिंग करते हुए 4 ओवर में 25 रन देकर 4 विकेट झट लिए, दो विकेट तो उन्होंने दो बालों में लगातार लिए। उनकी घातक बॉलिंग से मेलबर्न स्टार्स की कमर टूट गई।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

First published on: Dec 29, 2022 09:35 PM
संबंधित खबरें