---विज्ञापन---

Virat Kohli: फैंस के सिर चढ़कर बोलती है विराट कोहली की दीवानगी, यकीन न हो तो यह फोटो देख लीजिए

Virat Kohli: विराट कोहली पिछले चार मैचों में तीन शतक लगा चुके हैं, यानि विराट अपने पुराने फॉर्म में लौट चुके हैं, खास बात यह है कि विराट की दीवानगी फैंस के सिर चढ़कर बोलती है। इंडिया और श्रीलंका के बीच मैच खत्म होने के बाद कुछ ऐसा हुआ, जिसकी एक फोटो तेजी से सोशल […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Jan 17, 2023 10:37
Share :
cricket fans are crazy about virat kohli
cricket fans are crazy about virat kohli

Virat Kohli: विराट कोहली पिछले चार मैचों में तीन शतक लगा चुके हैं, यानि विराट अपने पुराने फॉर्म में लौट चुके हैं, खास बात यह है कि विराट की दीवानगी फैंस के सिर चढ़कर बोलती है। इंडिया और श्रीलंका के बीच मैच खत्म होने के बाद कुछ ऐसा हुआ, जिसकी एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

फैंस ने छुए विराट के पैर

मैच खत्म होने के बाद इंडिया और श्रीलंका की टीमें मैच सेरेमनी के लिए ग्राउंड में पहुंची, इस दौरान विराट को प्लेयर ऑफ द सीरीज के अवॉर्ड से नवाजा गया, सभी ईवेंट खत्म होने के बाद जब विराट कोहली वापस पवेलियन में जाने लगे, तभी एक फैंस दौड़ता हुआ आया और उसने विराट के पैर छु लिए। विराट ने भी फैंस को उठाया और उसके साथ सेल्फी लेकर उसे भेजा, जिससे वह बहुत खुश हुआ। फैंस के विराट के पैर छूने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

और पढ़िए‘क्या वनडे खत्म हो रहा?’ कोहली और गिल की पारी देख गदगद हुए युवराज सिंह ने फॉर्मेट को लेकर जताई चिंता

विराट ने लगाया 46वां शतक

टीम इंडिया के स्टॉर बल्लेबाज विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए कल करियर का 46वां शतक लगाया। इस शतक के साथ ही विराट के इंटरनेशनल करियर में 74 शतक पूरे हो चुके हैं। कोहली का ये भारतीय सरजमीं पर 21वां शतक था। दरअसल घर में सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में सचिन तेंदुलकर 20 शतक के साथ टॉप पर थे। सचिन तेंदुलकर ने घर में 2011 में अपना आखिरी शतक साउथ अफ्रीका के खिलाफ बनाया था। लेकिन इस शतक के चलते कोहली ने उन्हें पीछे छोड़ दिया है।

और पढ़िएश्रीलंका को हराकर टीम इंडिया ने तोड़ा ऑस्ट्रेलिया का गुरूर, ऐसा करने वाली बन गई पहली टीम

जयवर्धने को छोड़ा पीछे

विराट कोहली ने कल श्रीलंका के खिलाफ 166 रनों की शानदार पारी खेली, जिसमें उन्होंने 8 जबरदस्त छक्के लगाए। खास बात यह है कि इस मैच से पहले विराट कोहली 12588 रनों के साथ छठे नंबर पर थे वहीं महेला जयवर्धने 12650 रनों के साथ पांचवे नंबर पर थे। इस मैच में 63 रन बनाते ही विराट ने उन्हें पीछे छोड़ दिया है और सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पांचवे खिलाड़ी बन गए हैं।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

 

First published on: Jan 16, 2023 01:10 PM
संबंधित खबरें