Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

BBL: इस तरह कभी किसी को आउट होते देखा है, फील्डर की गलती बल्लेबाज पर भारी, देखें video

BBL: बिग बैश लीग में एडिलेड स्ट्राइकर्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच खेले गए मैच में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिससे सब हैरान रह गए, क्योंकि फील्डिर की गलती पहली बार उसकी टीम को भारी न पड़कर फायदेमंद साबित हुई। जिसका एक वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अनोखे […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Jan 17, 2023 10:37
Share :
big bash league colin de grandhomme run out in a unique way
big bash league colin de grandhomme run out in a unique way

BBL: बिग बैश लीग में एडिलेड स्ट्राइकर्स और ब्रिस्बेन हीट के बीच खेले गए मैच में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिससे सब हैरान रह गए, क्योंकि फील्डिर की गलती पहली बार उसकी टीम को भारी न पड़कर फायदेमंद साबित हुई। जिसका एक वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अनोखे अंदाज में रन आउट

मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स के कॉलिन डी ग्रैंडहोम कुछ इस तरह से रन आउट हुए, जिसे देखकर सबकों को हंसी आ गई। क्योंकि वह समझ ही नहीं पाए कि मैच में क्या माजरा चल रहा है। बता दें कि मैच की दूसरी पारी के 18वें ओवर में जेम्स बेजली बॉलिंग कर रहे थे, उनकी एक गेंद पर कॉलिन डी ग्रैंडहोम लेग साइड पर शॉट् खेला और तेजी से दौड़कर एक रन भी पूरा कर लिया।

और पढ़िए –Virat Kohli: मिस कर दिए हैं विराट कोहली के 8 जबरदस्त छक्के, इस Video में देखिए हर एक SIX

जब तक बल्लेबाजों ने रन पूरा किया, तब तक लेग साइड पर मौजूद फील्डर ने गेंद को उठाकर विकेटकीपर की तरफ फेंका, लेकिन गेंद कीपर के हाथ से छूट गई और आगे को बढ़ गई। कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने जैसे ही गेंद विकेटकीपर के हातों से छिटकती देखी तो वह दूसरा रन लेने के लिए दौड़ पड़े, लेकिन सामने वाला बल्लेबाज रन के लिए तैयार ही नहीं था, लेकिन कॉलिन डी ग्रैंडहोम को भागते देख वह अचानक से भागा। लेकिन दोनों बल्लेबाज जब तक रन पूरा करते उसके पहले ही फील्डिंग पर मौजूद स्वेपसन ने गेंद फेंकी और उन्हें रन आउट कर दिया।

गफलत में मिली विकेट

खास बात यह रही कि विकेटकीपर से गेंद छूटने के बाद भले ही कॉलिन डी ग्रैंडहोम रन लेने के लिए दौड़े लेकिन उन्होंने देखा कि गेंद फील्डर ने उठा ली है, ऐसे में वह वापस क्रीज में जाने के लिए दौड़े भी, लेकिन गफलत इतनी हो चुकी थी कि उनकी विकेट आसानी से फील्डिंग वाली टीम को मिल गया। ऐसे में इस तरह अनोखे अंदाज में रन आउट होने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

और पढ़िए –IND vs SL: ‘100 शतक जड़ेंगे Virat Kohli अगर..’ सुनील गावस्कर ने विराट को लेकर कर दी बड़ी भविष्यवाणी

ब्रिस्बेन हीट ने जीता मैच

खास बात यह रही है कि कॉलिन डी ग्रैंडहोम के रन आउट होने के बाद उनकी टीम को मैच भी गंवाना पड़ा। एडिलेड स्ट्राइकर्स ब्रिस्बेन हीट के 154 रनों का पीछा करने में नाकाम रही और 20 ओवर में 137 रन ही बना सकी। लेकिन मैच के आखिरी वक्त में घटा यह मजेदार वाकया लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 16, 2023 05:27 PM
संबंधित खबरें