Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 World Cup 2022 से पहले पाकिस्तान ने किया बड़ा बदलाव, टीम में इस धाकड़ बल्लेबाज ने मारी एंट्री

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान की टीम में एक धाकड़ बल्लेबाज की एंट्री हुई है। 15 सदस्यीय टीम में अनुभवी फखर जमां को शामिल किया गया है। उस्मान कादिर को बाहर कर दिया गया है। हालांकि वे रिजर्व खिलाड़ी में होंगे। पहले फखर जमां ट्रैवलिंग रिजर्व का हिस्सा थे।

जानकारी देते हुए पीसीबी ने बताया कि उस्मान कादिर अभी तक अपने दाएं अंगूठे के हेयरलाइन फ्रैक्चर से उबर नहीं पाए हैं। जिसे देखते हुए ये फैसला लिया गया है। चोट उन्हें कराची में इंग्लैंड के खिलाफ 25 सितंबर को हुए टी20 मुकाबले के दौरान लगी थी।

अभी पढ़ें T20 WC 2022: ‘सबको पता है कौन खेलने वाला है’ भारत-पाक मैच में प्लेइंग 11 को लेकर रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान

 

बाबर आजम की टीम से हैं बड़ी उम्मीदें

पाकिस्तान की टीम पिछले वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन की थी। सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हार मिली थी। इस बार भी बाबर आजम की टीम जोश के साथ ऑस्ट्रेलिया गई है। बाबर की टीम से पाकिस्तानी फैंस को काफी उम्मीदें हैं।

तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी भी चोट से उबर चुके हैं और मैदान में तहलका मचाने को तैयार हैं। शाहीन आफरीदी को घुटने की चोट के चलते एशिया कप से आउट होना पड़ा था। लंदन में रिहैब और कड़ी ट्रेनिंग के बाद वे पूरी तरह से फिट हैं।

अभी पढ़ें IND-W vs SL-W: फाइनल मैच से पहले भारतीय टीम का पलड़ा भारी, यहां देखें हेड टू हेड रिकॉर्ड

मोहम्मद शमी को टीम इंडिया में शामिल किया गया

उधर बीसीसीआई ने जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है। मोहम्मद शमी को टीम इंडिया में शामिल किया गया है। इसके साथ ही मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर को रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल किया गया है। टी20 वर्ल्ड कप के लिए बीसीसीआई ने अपने फाइनल 15 खिलाड़ियों की लिस्ट आईसीसी को भेज दी है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -