Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

BBL: गोली की तरह सीधा छक्का, बल्ले से लगते ही गेंद बाउंड्री से बाहर, देखें शानदार Video

BBL: होबार्ट हरिकेंस और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच खेले गए मैच में होबार्ट ने एडिलेड को हरा दिया। 177 रन का पीछा करते हुए होबार्ट हरिकेंस के बल्लेबाजों ने शुरुआत से ही ताबड़तोड़ बैटिंग की और मैच को 18वें ओवर में ही जीत लिया। मैच में बेन मैकडरमॉट ने शानदार बैटिंग की। बेन मैकडरमॉट ने […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Jan 3, 2023 10:46
Share :
bbl 2022 ben mcdermott hit a big six
bbl 2022 ben mcdermott hit a big six

BBL: होबार्ट हरिकेंस और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच खेले गए मैच में होबार्ट ने एडिलेड को हरा दिया। 177 रन का पीछा करते हुए होबार्ट हरिकेंस के बल्लेबाजों ने शुरुआत से ही ताबड़तोड़ बैटिंग की और मैच को 18वें ओवर में ही जीत लिया। मैच में बेन मैकडरमॉट ने शानदार बैटिंग की।

बेन मैकडरमॉट ने लगाया जोरदार छक्का

होबार्ट हरिकेंस के बल्लेबाज बेन मैकडरमॉट ने शानदार बैटिंग की, मैकडरमॉट ने 33 गेंदों में 53 रनों की पारी खेली, इस दौरान उन्होंने 5 शानदार चौके और 2 शानदार छक्के लगाए, इस दौरान उन्होंने एक छक्का तो शानदार लगाया।

और पढ़िए –PAK vs NZ: पड़कर स्टंप में घुस गई Agha Salman की गेंद…देखकर बल्लेबाज Daryl Mitchell का घूम गया माथा

गोली की तरह लगाया सीधा छक्का

बेन मैकडरमॉट जब 37 रनों पर बैटिंग कर रहे थे, तब एम शॉर्ट की गेंद पर मैकडरमॉट गोली की तरह सीधा छक्का लगाया, स्पिन गेंद पर इतना जोरदार शॉट लगाया कि गेंद सीधी बल्ले से टकराकर चंद सेकंड में बाउंड्री के बाहर हो गई। जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

और पढ़िए –PAK vs NZ: Abrar Ahmed के जाल में फंस गए ब्रेसवेल, हिल भी नहीं पाए और खेल हो गया, देखें

18वें ओवर में हासिल किया टारगेट

बता दें कि एडिलेड स्ट्राइकर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 177 रन का स्कोर बनाया था, बाद में बैटिंग करते हुए होबार्ट हरिकेंस 17.2 ओवर में 3 विकेट खोकर 178 रन बनाकर मैच जीत लिया। इस मैच में शानदार बैटिंग और बॉलिंग देखने को मिली।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 02, 2023 05:25 PM
संबंधित खबरें