Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

‘माता आ गई’, Glenn Maxwell का तूफान देख वीरेंद्र सहवाग की नसों में भरा रोमांच

Virender Sehwag react Glenn Maxwell Double Century: मैक्सवेल की इस आश्चर्यजनक बल्लेबाजी पर वीरेंद्र सहवाग समेत कई क्रिकेटर्स ने रिएक्ट किया है।

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Feb 28, 2024 14:09
Share :
AUS vs AFG: Mata aa Gayi Mode Virender Sehwag react Glenn Maxwell Double Century
AUS vs AFG: Mata aa Gayi Mode Virender Sehwag react Glenn Maxwell Double Century

Virender Sehwag react Glenn Maxwell Double Century: ऑस्ट्रेलिया-अफगानिस्तान के बीच मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसे फैंस ने सालों से नहीं देखा था। ऑस्ट्रेलिया के 7 विकेट गिरने के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने इस तरह बल्लेबाजी की कि फैंस के रोंगटे खड़े हो गए।

छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए मैक्सी ने 128 गेंदों में 12 चौके-10 छक्के ठोक नाबाद 201 रन ठोक अपनी टीम को धमाकेदार जीत दिलाई। उन्होंने मुश्किल परिस्थितियों में अपनी शानदार बल्लेबाजी से ऑस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल में पहुंचाया। मैक्सवेल की इस आश्चर्यजनक बल्लेबाजी पर वीरेंद्र सहवाग समेत कई क्रिकेटर्स ने रिएक्ट किया है।

माता आ गई मोड

मैच का लुत्फ ले रहे सहवाग ने एक के बाद एक ट्वीट किए। उन्होंने लिखा- वाह, अफगानिस्तान फायर कर रहा है। मैक्सवेल के एलबीडब्लू से बचने के बाद वह ‘माता आ गई’ मोड में जा सकते हैं। देखना दिलचस्प होना चाहिए।

सर्वकालिक महान वनडे पारियों में से एक

इसके बाद जब ऑस्ट्रेलिया ने मैच जीता तो सहवाग ने लिखा- इसे आते देखा, लक्ष्य का पीछा करते हुए 200 रन, मैक्सवेल की सर्वकालिक महान वनडे पारियों में से एक। पैट कमिंस ने मैक्सवेल का बखूबी साथ दिया। लंबे समय तक याद रखने वाली पारी…

वहीं दिग्गज क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट कर लिखा- क्रिकेट के मैदान पर सबसे महान व्यक्तिगत प्रदर्शनों में से एक। यह अब तक की सबसे महान पारियों में से एक है। कभी हार न मानने का एक बेहतरीन सबक…ग्लेन मैक्सवेल को प्रणाम। वह काफी अविश्वसनीय था।

पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर गौतम गंभीर ने भी इस शानदार पारी पर रिएक्ट किया। उन्होंने लिखा- अविश्वसनीय रूप से विश्वसनीय…

First published on: Nov 07, 2023 11:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें