Sunday, September 25, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

फिर आ रहे हैं ‘सुपरहीरो’ एमएस धोनी, ‘अथर्व: द ओरिजिन’ कॉमिक बुक के रूप में रीलॉन्च

लेखक रमेश थमिलमनी द्वारा लिखित ग्राफिक उपन्यास को प्रतिलिपि कॉमिक्स द्वारा "नए कैरेक्टर डिजाइन, आर्टवर्क और क्रिएटिविटी के साथ क्रांतिकारी बदलाव" के साथ फिर से बनाया गया है। 

नई दिल्ली: एमएस धोनी पर आधारित ग्राफिक नॉवेल ‘अथर्व: द ओरिजिन’ कॉमिक फॉर्मेट में लॉन्च होने के लिए तैयार है। इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए ग्राफिक उपन्यास में धोनी को अजीब जीवों के खिलाफ लड़ते हुए देखा गया था। डिजिटल कॉमिक स्टोरीटेलिंग प्लेटफॉर्म ‘प्रतिलिपि कॉमिक्स’ ने ग्राफिक नॉवेल “अथर्व: द ओरिजिन” के अधिकार हासिल कर लिए हैं, जिसमें दिग्गज क्रिकेटर एमएस धोनी को सुपरहीरो के रूप में दिखाया गया है। लेखक रमेश थमिलमनी द्वारा लिखित ग्राफिक उपन्यास को प्रतिलिपि कॉमिक्स द्वारा “नए कैरेक्टर डिजाइन, आर्टवर्क और क्रिएटिविटी के साथ क्रांतिकारी बदलाव” के साथ फिर से बनाया गया है।

अभी पढ़ें महज इतने रन और…रोहित शर्मा को पछाड़ नंबर 1 बल्लेबाज बन जाएंगे विराट कोहली

एमएस धोनी ने दिया ये बयान

धोनी ने एक बयान में कहा- अथर्व: द ओरिजिन में कड़ी मेहनत को जीवन में आते देखना बहुत अच्छा है। प्रतिलिपि कॉमिक्स ने अपने हास्य रूपांतरण में हमारी कहानी के सार को अच्छी तरह से प्रस्तुत किया है। पाठक एडवेंचर जर्नी के लिए तैयार हैं। इस नॉवेल में सुपरहीरो एक लंबी यात्रा पर निकलता है जहां वह अजीब जीवों का सामना करता है।

प्रतिलिपि कॉमिक्स के सचिन पाटिल ने कहा, हाई फेंटेसी शैली अभी भी भारत में एक प्रारंभिक चरण में है, लेकिन अभी भी इसकी मांग है। एमएस धोनी जैसे नायक की कहानी के साथ ‘अथर्व: द ओरिजिन’ भारत में फंतासी शैली को फिर से परिभाषित करेगा। यह निश्चित रूप से भारत में डिजिटल कॉमिक्स के एक नए युग को लाने के प्रतिलिपि कॉमिक्स के लक्ष्य के साथ जुड़ा हुआ है। प्रतिलिपि कॉमिक्स की स्थापना 2020 में हुई थी, जिसमें अमर चित्र कथा, कैम्प फायर, डायमंड कॉमिक्स और सहित विभिन्न लोकप्रिय प्रकाशकों के रोमांस, ड्रामा, थ्रिलर, हॉरर, एक्शन, एडवेंचर, पौराणिक कथाओं को प्रस्तुत किया जा चुका है।

अभी पढ़ें टी20 में इंग्लैंड से भिड़ेगी भारतीय महिला टीम, कैसे और कहां उठाएं LIVE मैच का मजा

लॉन्च समारोह में रजनीकांत की मौजूदगी

इस साल फरवरी में अभिनेता रजनीकांत ने एमएस धोनी के नए जमाने के ग्राफिक उपन्यास ‘अथर्व: द ओरिजिन’ की पहली प्रति जारी की। अथर्व: द ओरिजिन के निर्माताओं ने पुस्तक के फ्रंट कवर का अनावरण किया, जिसमें एमएस धोनी इस महीने की शुरुआत में सामने आए मोशन पोस्टर में देखे गए पिछले लुक की तुलना में बिल्कुल अलग लुक में दिखे।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -