Monday, February 6, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 WC से पहले ऑस्ट्रेलिया का ‘सेफ गेम’, इंपोर्टेंट प्लेयर्स के फिटनेस का रख रहा खास ध्यान

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप से पहले सभी टीमें अपनी-अपनी तैयारियों में लगी हुई है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अपने खिलाड़ियों के फिटनेस का ध्यान दे रहा है। खास कर के अपने मेन गेंदबाजों के लिए कार्यक्रम बनाया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने पुष्टि की कि पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, जोश हेज़लवुड, एडम ज़म्पा और ग्लेन मैक्सवेल शुक्रवार को गाबा में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे मैच में खेलेंगे। लेकिन मिशल मॉर्श ये मैच नहीं खेलेंगे।

अभी पढ़ें IND VS SA ODI: ‘फ्रॉम टीम इंडिया…’, पहले वनडे में डेब्यू करेगा ये खिलाड़ी?

7 अक्टूबर के बाद ऑस्ट्रेलिया को 9 अक्टूबर को इंग्लैंड के खिलाफ पर्थ में टी20 मैच खेलना है। इस मैच में पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, जोश हेज़लवुड, एडम ज़म्पा और ग्लेन मैक्सवेल मैदान में नहीं उतरेंगे।

ब्रिस्बेन में शुक्रवार के मैच के बीच 48 घंटे से भी कम समय के कड़े बदलाव के साथ-साथ पर्थ के लिए साढ़े पांच घंटे की उड़ान का मतलब है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपने बेशकीमती गेंदबाजों के साथ-साथ मैक्सवेल को रेस्ट देगा। मार्कस स्टोइनिस के साइड स्ट्रेन से उबरने के बाद ऑप्टस स्टेडियम में रविवार को होने वाले मुकाबले के लिए वापसी की उम्मीद है, जबकि एश्टन एगर भी वापसी के लिए कतार में हैं। दोनों पहले से ही पर्थ में हैं।

टी20 अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रभावित करना जारी रखने वाले ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन पूरी इंग्लैंड श्रृंखला में टीम के साथ बने रहेंगे। पर्थ यात्रा के लिए टीम में जोड़ा गया है। चयन प्रमुख जॉर्ज बेली ने कहा, “उच्च प्रदर्शन वाली टीम और चयनकर्ताओं ने इन मैचों की योजना बनाई है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि हमारी टीम विश्व कप में तरोताजा और प्रदर्शन के लिए तैयार हो।

अभी पढ़ें IND vs SA ODI: ‘ये है मेरा लक्ष्य…’, वनडे सीरीज से पहले कप्तान शिखर धवन ने बताया फ्यूचर प्लान

टी20 विश्व कप 2022 के लिए AUS की टीम

एश्टन एगर, पैट कमिंस, टिम डेविड, एरोन फिंच (कप्तान), जोश हेजलवुड, जोश इंगलिस, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर, एडम ज़म्पा

ऑस्ट्रेलिया का टी20 विश्व कप 2022 का शेड्यूल

22 अक्टूबर: ऑस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलैंड, एससीजी, शाम 6 बजे एईडीटी

25अक्टूबर: ऑस्ट्रेलिया बनाम 1 ए

28 अक्टूबर: ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड

31 अक्टूबर: ऑस्ट्रेलिया बनाम 2 बी,

4 नवंबर: ऑस्ट्रेलिया बनाम अफगानिस्तान

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -