Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Asia Cup 2022: इस नए बैट से 100वां T20 मैच खेलते नजर आएंगे विराट कोहली, जानिए वजन और कीमत

विराट कोहली अपने शानदार करियर में एक और मील का पत्थर पार करने के लिए तैयार हैं। वह 28 अगस्त को एशिया कप 2022 के पहले मैच में पाकिस्तान से भिड़ेंगे।

नई दिल्ली: विराट कोहली अपने शानदार करियर में एक और मील का पत्थर पार करने के लिए तैयार हैं। वह 28 अगस्त को एशिया कप 2022 के पहले मैच में पाकिस्तान से भिड़ेंगे। भारत अपने एशिया कप अभियान की शुरुआत चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ करेगा और यह मैच कोहली के लिए खास मौका होगा। 33 वर्षीय विराट कोहली अपने करियर का 100वां टी20 मैच खेलेंगे। खास बात यह है कि इस मैच में कोहली एक स्पेशल बैट से खेलते नजर आएंगे, जो उनके लिए विशेष रूप से तैयार किया गया है।

अभी पढ़ें AUS vs NZ: न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए किया टीम का ऐलान, तूफानी गेंदबाज की वापसी

 

गोल्ड विजार्ड बैट
कोहली के एशिया कप अभियान के लिए एमआरएफ ‘गोल्ड विजार्ड’ खेलते दिखेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बल्ला एक अनोखे आलीशान लकड़ी के विलो से बना है। विराट कोहली जिस बल्ले का इस्तेमाल पाकिस्तान के खिलाफ कर सकते हैं, उसकी कीमत लगभग 27 हजार रुपये होगी। पुराने बल्ले की कीमत 50 हजार रुपये से ज्यादा थी।

विलो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 1.15 किलोग्राम का बल्ला कोहली के मौजूदा विलो से थोड़ा भारी है जिसका वजन लगभग 1.1 किलोग्राम है। हल्का वजन कोहली को आखिरी समय में शॉट को बदलने में मदद कर सकता है। कोहली कलाई के शानदार मूवमेंट वाले प्रतिभाशाली बल्लेबाजों में से एक हैं, लेकिन वजन में मामूली बदलाव भी उन्हें गेंदों को लंबे समय तक हिट करने में मदद कर सकता है।

अभी पढ़ें Asia Cup 2022: बाबर आजम के कंधे पर विराट कोहली का हाथ, वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

 

बड़ी पारी की उम्मीद
उन्हें आखिरी बार इंग्लैंड के खिलाफ एक्शन में देखा गया था और तब से उन्हें वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे दौरों के लिए आराम दिया गया है। विराट पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप के पहले मैच में वापसी करेंगे और प्रशंसकों को उनसे एक विशेष पारी की उम्मीद होगी। अपने पदार्पण के बाद पहली बार, कोहली का औसत सभी प्रारूपों में 25 से नीचे चला गया है, जो 2022 में उनके अब तक का खराब प्रदर्शन है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -