---विज्ञापन---

‘वह एक ऐसी खिलाड़ी है जो पीछे नहीं हटती’, हरमनप्रीत कौर को गले लगाकर भावुक हुईं अंजुम चोपड़ा

नई दिल्ली: महिला टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार के बाद भारत वर्ल्ड कप से बाहर गया। सेमीफाइनल में भारत को पांच रन से हार का सामना करना पड़ा। हार के बाद टीम इंडिया की पूर्व कप्तान अंजुम चोपड़ा ने हरमनप्रीत कौर के साथ भावुक पल साझा किया। ICC द्वारा […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Feb 24, 2023 15:46
Share :

नई दिल्ली: महिला टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार के बाद भारत वर्ल्ड कप से बाहर गया। सेमीफाइनल में भारत को पांच रन से हार का सामना करना पड़ा। हार के बाद टीम इंडिया की पूर्व कप्तान अंजुम चोपड़ा ने हरमनप्रीत कौर के साथ भावुक पल साझा किया।

ICC द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में अंजुम चोपड़ा को हरमनप्रीत कौर को सांत्वना देते हुए देखा जा सकता है। अंजुम ने कहा मेरा इरादा कप्तान को कुछ सहानुभूति देना था क्योंकि मैं बाहर से यही पेशकश कर सकता था। यह हम दोनों के लिए एक भावनात्मक क्षण था। यह उसके साथ एक खिलाड़ी से खिलाड़ी का क्षण था। हम बस अपने दुखों को साझा करके कम करने की कोशिश कर रहे थे।

मैच से पहले तेज बुखार से जूझ रही थीं हरमन

तेज बुखार से जूझते हुए, भारत के कप्तान ने मैच में तूफान मचा दिया और अर्धशतक बनाया। जेमिमाह रोड्रिग्स के साथ एक शानदार साझेदारी की, लेकिन अंत में अपने बल्ला को स्लाइड करने में असफल होने के कारण इंच की दूरी से रन आउट हो गईं।

अंजुम चोपड़ा ने कहा आज वह नहीं खेलती, लेकिन क्योंकि यह विश्व कप का सेमीफाइनल था और यह हरमनप्रीत कौर है, वह एक ऐसी खिलाड़ी है जो पीछे नहीं हटती है, उसने बस यही किया। आज मैच शुरू होने से पहले वह अपने आप तैयार की और पूरे मैदान में दौड़कर फील्डिंग करते हुए इसे जारी रखा।

167 रन बना सकी टीम इंडिया

साउथ अफ्रीका में खेले जा रहे वर्ल्ड कप में गुरुवार को इंडिया और आस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला हुआ। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 172 रन बनाए। जवाब में टीम इंडिया 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 167 रन ही बना सकी।

 

First published on: Feb 24, 2023 02:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें