Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

SRH vs MI: रोहित शर्मा मैदान पर उतरते ही लगाएंगे ‘डबल सेंचुरी’, रच देंगे इतिहास

IPL 2024 SRH vs MI: मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाले मैच में मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा एक बेहद ही खास उपलब्धि हासिल करने वाले हैं। मुंबई इंडियंस के लिए ऐसा करने वाले रोहित पहले खिलाड़ी बनने वाले है।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Mar 27, 2024 17:28
Share :
IPL 2024 SRH vs MI Rohit Sharma 200th match for Mumbai indians
IPL 2024 SRH vs MI Rohit Sharma 200th match for Mumbai indians Image Credit: Social Media

IPL 2024 SRH vs MI: आईपीएल 2024 में आज आठवां मैच मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच होने जा रहा है। दोनों टीमों का ये टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला है। इससे पहले दोनों ही टीमों को अपने-अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। अब मुंबई इंडियंस और हैदराबाद अपनी पहली जीत की तलाश में है। वहीं आज का मैच मुंबई के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा के लिए बेहद खास होने वाला है। मैदान पर उतरते ही रोहित शर्मा के नाम एक खास उपलब्धि दर्ज हो जाएगी। मुंबई इंडियंस के लिए रोहित ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी बन जाएंगे।

रोहित शर्मा रचेंगे इतिहास

सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच ये मुकाबला शाम 7:30 बजे हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम पर खेला जाएगा। इस मैच में लाखों-करोड़ों फैंस की नजरें रोहित शर्मा पर रहने वाली हैं। दरअसल रोहित शर्मा के लिए ये मैच बेहद खास है। रोहित शर्मा आज मुबंई इंडियंस के लिए अपना 200वां मैच खेलने वाले है। रोहित मुंबई इंडियंस के लिए 200 मैच खेलने वाले पहले खिलाड़ी बन जाएंगे। रोहित शर्मा काफी लंबे समय से मुंबई इंडियंस के लिए क्रिकेट खेल रहे हैं। वहीं काफी सालों तक रोहित ने मुंबई की कप्तानी भी की है। अपनी कप्तानी में रोहित ने मुंबई को 5 बार आईपीएल का चैपिंयन भी बनाया है।

मुंबई के लिए खेलते हुए रोहित के आंकड़े

मुंबई के लिए खेलते हुए रोहित शर्मा ने 5054 रन बनाए हैं। जिसमें उनके नाम 34 अर्धशतक और 3 शतक दर्ज हैं। आईपीएल में रोहित शर्मा के चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ काफी शानदार आंकड़े हैं। इन दोनों टीमों के खिलाफ रोहित को बल्लेबाजी करना काफी पसंद है। इन दोनों टीमों के खिलाफ रोहित ने आईपील में काफी ज्यादा रन भी बनाए है। सीएसके और केकेआर के खिलाफ रोहित के बल्ले से 13 अर्धशतक निकले हैं।

अभी तक रोहित शर्मा ने आईपीएल में 244 मैच खेले हैं। जिसमें उनके नाम 4805 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 42 अर्धशतक और एक शतक निकला है। आईपीएल 2024 में भी रोहित ने धमाकेदार शुरुआत की है। पहले ही मैच में रोहित ने गुजरात के खिलाफ तूफानी 45 रनों की पारी खेली थी। अब फैंस को आगे भी रोहित से ऐसे ही शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

ये भी पढ़ें:- SRH vs MI: रोहित की नहीं मानी बात, तो हार्दिक की टीम को आज फिर मिलेगी मात!

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: होम ग्राउंड पर मुंह छिपाते नजर आएंगे हार्दिक पांड्या! रोहित के फैंस बना रहे खास प्लान

ये भी पढ़ें:- SRH vs MI: मुंबई इंडियंस के लिए क्यों जरूरी हैं सूर्यकुमार यादव? यहां जान लीजिए सभी कारण

First published on: Mar 27, 2024 05:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें