Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

RR vs DC: रियान पराग की तूफानी पारी, राजस्थान ने बनाए 185 रन

IPL 2024 RR vs DC: राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच सवाई मानसिंह स्टेडियम में मैच खेला जा रहा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने 185 रन बनाए हैं। रियान पराग ने खेली तूफानी पारी।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Mar 28, 2024 21:37
Share :
Rajasthan Royals vs Delhi Capitals
ipl 2024 Rajasthan Royals vs Delhi Capitals Image Credit: Social Media

IPL 2024 RR vs DC: आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला जारी है। ये मैच में जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच में टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। जिसके बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 185 रन बनाए है। राजस्थान की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए रियान पराग ने सबसे ज्यादा 85 रनों की पारी खेली। दिल्ली की तरफ से गेंदबाजी करते हुए सभी पांच गेंदबाजों ने 1-1 विकेट हासिल किया।

मैच में आया रियान पराग का तूफान

राजस्थान रॉयल्स की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए रियान पराग ने तूफानी पारी खेली। रियान ने 45 गेंदों 85 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान रियान ने 7 चौके और 6 छक्के लगाए हैं। रियान ने आखिरी 21 बॉल पर 60 रन जडे़। एक समय राजस्थान की पारी लड़खड़ा रही थी, इसके बाद क्रीज पर आए रियान ने शानदार पारी खेलकर टीम के स्कोर को 185 रनों के स्कोर तक पहुंचाया।

आर अश्विन ने खेली अहम पारी

इस मैच में राजस्थान की तरफ से आर अश्विन ध्रुव जुरेल और हेटमायर से भी पहले बल्लेबाजी करने आ गए थे। अश्विन ऊपर आकर टीम के लिए अच्छी पारी भी खेली। अश्विन ने बल्लेबाजी करते हुए 19 गेंदों पर 29 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान आर अश्विन ने 3 शानदार छक्के भी लगाए।

पहले पावरप्ले में दिल्ली की शानदार गेंदबाजी

इस मैच आईपीएल 2024 का पहले पावरप्ले का सबसे कम स्कोर देखने को मिला। दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने काफी कसी हुई गेंदबाजी की। खासकर बात अगर खलील अहमद की बात करे तो उन्होंने पहले पावरप्ले में कमाल की गेंदबाजी की और एक विकेट भी हासिल किया था। पहले पावरप्ले में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 2 विकेट खोकर 31 रन बनाए थे। दिल्ली की तरफ से मुकेश कुमार ने भी पावरप्ले में एक विकेट हासिल की थी।

ये भी पढ़ें:- RCB vs KKR Head To Head: होम ग्राउंड पर भी आरसीबी के लिए राह नहीं होगी आसान, केकेआर का पलड़ा भारी

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: शुभमन गिल पर मंडराया बैन का खतरा, एक और गलती ले जाएगी सस्पेंशन के नजदीक

ये भी पढ़ें:- टूर्नामेंट के बीच कप्तानी छोड़ने वाले हनुमा विहारी की बढ़ी टेंशन, बोर्ड ने नोटिस जारी कर मांगा जवाब

First published on: Mar 28, 2024 09:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें