Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

RCB vs LSG: आज ये 5 खिलाड़ी जगा सकते हैं आपकी सोई किस्मत, ड्रीम 11 में जरूर करें शामिल

RCB vs LSG Dream 11 Team: बेंगलुरु और लखनऊ के बीच खेले जाने वाले आईपीएल 2024 के 15वें मुकाबले को लेकर फैंस के बीच खूब उत्साह देखा जा रहा है। आपके पास भी मैच का लुत्फ लेने के साथ-साथ ड्रीम 11 पर इन 5 खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल कर मालामाल होने का सुनहरा मौका है।

Edited By : Abhinav Raj | Apr 2, 2024 06:10
Share :
IPL 2024 RCB vs LSG BCCI Dream 11 team suggestion must pick these 5 Players
आरसीबी।

RCB vs LSG Dream 11 Team: आईपीएल 2024 का 15वां मुकाबला बेंगलुरु के चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम आमने-सामने होगी। एक ओर बेंगलुरु जहां 3 में से 2 मैच हार कर आ रही है। वहीं, लखनऊ ने अभी तक 2 मैच खेले हैं, जिनमें से उन्हें एक मैच में जीत मिली है। ऐसे में इस मुकाबले को अपने नाम करने के लिए दोनों ही टीमें जान की बाजी लगाने वाली है। इस मैच में छक्के-चौकों की बरसात देखने को मिल सकती है। ऐसे में अगर आप बताए गए इन 5 खिलाड़ियों को अपनी ड्रीम 11 की टीम में शामिल करते हैं, तो आपकी सोई हुई किस्मत जग सकती है और आप मालामाल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- MI vs RR: लगातार तीसरी हार के बाद टूट गई मुंबई इंडियंस, टीम में बन गए 3 ग्रुप!

किंग कोहली का फिर चलेगा बल्ला

आपको अपनी ड्रीम 11 की टीम में जिन 5 खिलाड़ियों को जरूर शामिल करना चाहिए, उनमें पहले खिलाड़ी भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली हैं। वह काफी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। कोहली इस सीजन अभी तक सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज बने हैं। कोहली महज 3 मैचों में 181 रनों की पारी खेल चुके हैं। आखिरी मैच में भी कोहली के बल्ले से 83 रनों की पारी निकली थी। वहीं, चिन्नास्वामी के मैदान पर सबसे अधिक आईपीएल रन बनाने का रिकॉर्ड भी विराट कोहली के नाम ही दर्ज है, ऐसे में कोहली को अपनी ड्रीम 11 की टीम में जरूर शामिल करें।

ये भी पढ़ें:- MI vs RR: वानखेड़े में आया रियान पराग का तूफान, राजस्थान की लगातार तीसरी जीत

इन 2 खिलाड़ियों को भी करें शामिल

इस लिस्ट में आने वाले दूसरे खिलाड़ी आरसीबी के विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल हैं। बेंगलुरु के करोड़ों फैंस लगातार मैक्सवेल के बल्ले से तूफानी पारी देखने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अभी तक वह पारी आई नहीं है, लेकिन उम्मीद है कि आज के मैच में लखनऊ के खिलाफ मैक्सवेल का बल्ला आग उगल सकता है, ऐसे में उन्हें अपनी टीम में शामिल जरूर करें। अगले खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी कैमरुन ग्रीन हैं। ग्रीन भी अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं। खास बात है कि वह बल्ले के साथ-साथ गेंदबाजी में भी कमाल दिखा सकते हैं। ऐसे में उन्हें भी अपनी टीम में जगह दें।

ये भी पढ़ें:- MI vs RR: गोल्डन डक पर आउट होने के बाद भी वानखेड़े में दिखा रोहित का जलवा

कप्तान का दिखेगा जलवा

चौथे खिलाड़ी के रूप में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए आखिरी मैच में कप्तानी करने वाले खिलाड़ी निकोलस पूरन हैं। उनके बल्ले से भी काफी रन निकल रहे हैं। लखनऊ की टीम के लिए भी जीत काफी जरूरी है, ऐसे में आज भी बेंगलुरु के खिलाफ वह कमाल की पारी खेल सकते हैं। इसके अलावा पांचवें खिलाड़ी के रूप में लखनऊ के फुल टाइम कप्तान केएल राहुल को अपनी टीम में जगह दें। अगर आप इन 5 खिलाड़ियों को अपनी ड्रीम 11 की टीम में शामिल करते हैं, तो आपकी सोई हुई किस्मत जग सकती है और आप मालामाल हो सकते हैं।

First published on: Apr 02, 2024 06:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें