Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

IPL 2024: ‘मेरे नाम पर अगर…’, लगातार ट्रोल होने के बीच हार्दिक पांड्या का पुराना बयान हुआ वायरल

IPL 2024 Hardik Pandya Viral Statement: हार्दिक पांड्या के लिए मुश्किलें बढ़ती जा रही है। सोशल मीडिया फैंस हार्दिक को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इस बीच हार्दिक का पुराना स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें पांड्या ने अपने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया था।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Mar 31, 2024 11:50
Share :
IPL 2024 Mumbai Indians Captain Hardik Pandya old Statement Viral During Trolling
हार्दिक पांड्या।

IPL 2024 Hardik Pandya Viral Statement: आईपीएल 2024 के आगाज के साथ ही मुंबई इंडियंस के नए कप्तान हार्दिक पांड्या की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही हैं। पांड्या को हर मुकाबले में जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया जा रहा है। जब से हार्दिक को मुंबई इंडियंस में शामिल किया गया था, ट्रोलिंग का सिलसिला तो यहीं से शुरू हो गया था। इसके बाद जब हार्दिक को मुंबई का कप्तान बना दिया गया, फिर तो रोहित शर्मा के फैंस और गुजरात टाइटंस के फैंस दोनों मिलकर हार्दिक को आड़े हाथों लेने लगे। इस बीच हार्दिक पांड्या का पुराना बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जब ऑलराउंडर ने अपने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था। चलिए आपको बताते हैं पांड्या ने क्या कहा था।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: भारत को मिला अपना ‘शोएब अख्तर’, जानें कौन हैं मयंक यादव, जिन्होंने 156 की रफ्तार से फेंकी गेंद

हार्दिक ने अपने बयान में क्या कहा था

हार्दिक पांड्या की मुश्किलें तब और अधिक बढ़ गई, जब मुंबई इंडियंस को शुरुआती दोनों मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। मुंबई को लगातार दो मुकाबलों में मिली हार से मुंबई इंडियंस के फैंस और अधिक भड़क उठे हैं और रोहित शर्मा को एक बार फिर से कप्तान बनाने की मांग कर रहे हैं। इस बीच सोनू सूद और भारत के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन भी हार्दिक के समर्थन में उतरे। उन्होंने फैंस से अनुरोध किया है कि हार्दिक के साथ ऐसा बर्ताव नहीं करें। इस कड़ी में हार्दिक का जो पुराना स्टेटमेंट वायरल हो रहा है, उनमें पांड्या अपने सभी ट्रोलर्स को करारा जवाब देते दिख रहे हैं। हार्दिक ने अपने बयान में कहा था कि ‘सर कहना तो लोगों का काम ही है। हार्दिक पांड्या के नाम पर अगर न्यूज अधिक बिकती है, तो मुझे इसमें कोई दिक्कत नहीं है। मैं तो इन बातों को हंसी के साथ निकाल देता हूं। हार्दिक ने यह बयान तब दिया था, जब उन्होंने गुजरात टाइटंस को फाइनल में पहुंचाया था।

ये भी पढ़ें:- LSG vs PBKS: लखनऊ की जीत से पूरी तरह बदली प्वाइंट्स टेबल, RCB समेत 5 टीमों को दिया झटका

इन कारणों से भी ट्रोल हो रहे हार्दिक

बता दें कि मुंबई इंडियंस ने पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेला था। इस मैच में एमआई को 6 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। गुजरात ने इस जीत के साथ ही हार्दिक पांड्या से अपनी बेवफाई का बदला भी ले लिया था। इसी मैच के साथ सोशल मीडिया फैंस हार्दिक पांड्या से कप्तानी वापस लेने की मांग करने लगे थे। हार्दिक इसके अलावा भी कई कारणों से सुर्खियों में बने रहते हैं। हार्दिक ने इस मैच में मुंबई के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा को बाउंड्री पर फील्डिंग करने के लिए भेज दिया था, इसको लेकर भी हार्दिक को ट्रोल किया गया था। फैंस ने हार्दिक पर रोहित के साथ गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया। इसके बाद हार्दिक और लसिथ मलिंगा का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसको लेकर दावा किया जा रहा था कि हार्दिक ने मलिंगा को धक्का दिया।

ये भी पढ़ें:- DC vs CSK: मुकाबले में ये 5 खिलाड़ी उधेड़ सकते हैं बखिया, ड्रीम 11 में किया शामिल, तो हो जाएंगे मालामाल

First published on: Mar 31, 2024 10:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें