---विज्ञापन---

KKR vs RCB: अब तो दिल्ली पुलिस ने भी ले लिए गंभीर-कोहली के मजे, झगड़े के बाद गले मिलने पर किया पोस्ट

Delhi Police fun for Kohli and Gambhir Fight: गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच वर्षों से चली आ रही लड़ाई अब थम चुकी है। आरसीबी बनाम केकेआर के बीच खेले गए मैच में दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे को गले लगा लिया है। इसके बाद करोड़ों फैंस के साथ-साथ दिल्ली पुलिस ने भी कोहली और गंभीर के मजे ले लिए हैं।

Edited By : Abhinav Raj | Updated: Mar 30, 2024 14:29
Share :
IPL 2024 KKR vs RCB Gambhir and Kohli hugged after fight Delhi Police Post
विराट कोहली और गौतम गंभीर।

Delhi Police fun for Kohli and Gambhir Fight: भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और पूर्व दिग्गज खिलाड़ी गौतम गंभीर के बीच अक्सर विवाद देखने को मिलता है। दोनों के बीच कई दफा बीच मैदान झगड़े हो चुके हैं। हाल ही में जब गंभीर लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर थे, इस दौरान भी कोहली और गंभीर के बीच बहस देखने को मिली थी। यह मामला खूब सुर्खियों में रहा था। लेकिन अब जब केकेआर और आरसीबी के बीच मुकाबला खेला गया, तो फैंस उम्मीद लगाए बैठे थे कि यह मुकाबला हाईवोल्टेज होगा। लेकिन गंभीर और कोहली ने एक दूसरे को गले लगा लिया। फिर क्या था, सोशल मीडिया पर मीम्स की बौछार हो गई। यहां तक की दिल्ली पुलिस ने भी अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट डालकर गंभीर और कोहली के मजे लिए।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: विराट कोहली ने एक ही पारी में तोड़ा गेल और डिविलियर्स का रिकॉर्ड, धोनी को भी छोड़ा पीछे

दिल्ली पुलिस ने क्या पोस्ट किया

आरसीबी और केकेआर के बीच आईपीएल 2024 का दसवां मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले से पहले फैंस सोशल मीडिया पर जबरदस्त माहौल बना रहे थे। फैंस इस मैच को लेकर इसलिए भी उत्साहित थे, क्योंकि मुकाबले में आमने-सामने विराट कोहली और गौतम गंभीर थे। लेकिन मैच के बीच जब ब्रेक हुआ, तो कोहली और गंभीर ने एक दूसरे को गले लगाकर सारा माहौल ही खत्म कर दिया। सोशल मीडिया पर दोनों की दोस्ती की कहानी चलने लगी। तरह-तरह के मीम्स बनने लगे। इस बीच दिल्ली पुलिस ने भी मौका पर चौका मार दिया। दिल्ली पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर कोहली और गंभीर की गले लगने की फोटो पोस्ट की है। इस पोस्ट पर कैप्शन दिया है कि ‘किसी भी समस्या में मदद के लिए 112 तैयार है’। फिर क्या था, यह पोस्ट खूब वायरल हो गया है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: हार्दिक पांड्या की कप्तानी में क्यों फेल हुई मुंबई इंडियंस? सामने आईं 3 बड़ी वजह

आखिरी सीजन में बढ़ गया था विवाद

गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच वैसे तो आईपीएल में ही कई बार आमना-सामना हो चुका है। लेकिन ताजा मामला आईपीएल 2023 में देखने को मिला था। इस सीजन लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम में शामिल अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक और आरसीबी के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली के बीच मैच के दौरान झगड़ा हो गया था। दोनों के बीच खूब बहस होने लगा था। इस बीच गौतम गंभीर नवीन उल हक के बचाव में मैदान पर आ गए और कोहली से भिड़ गए। नवीन और कोहली के बीच की लड़ाई में गंभीर भी शामिल हो गए, इससे झगड़े की आग बुझने की बजाय और अधिक भड़क गया। इस दौरान गंभीर और कोहली के बीच खूब बहस हुआ था। लेकिन अब आरसीबी बनाम केकेआर के बीच हुए मैच में कोहली और गंभीर ने एक दूसरे को गले लगाकर इस धधकती आग को शांत कर दिया है।

First published on: Mar 30, 2024 02:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें