Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

IPL 2024: ‘रिश्ते में तो हम तुम्हारे कैप्टन लगते हैं, नाम है पांड्या’, हार्दिक ने किसकी तरफ किया इशारा?

IPL 2024 Hardik Pandya: आईपीएल 2024 से पहले हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया गया। जिसके बाद हार्दिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हार्दिक कह रहे हैं रिश्ते में तो हम तुम्हारे कप्तान लगते हैं, नाम है पांड्या। इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Mar 4, 2024 09:09
Share :
IPL 2024 Hardik Pandya Viral video rishte me to hum tumhare captain lagte hai
IPL 2024 Hardik Pandya Viral video rishte me to hum tumhare captain lagte hai Image Credit: Social Media

IPL 2024 Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या को आईपीएल 2024 के लिए जबसे मुंबई इंडियंस का नया कप्तान बनाया गया है तबसे हार्दिक पर काफी सवाल भी उठते रहे हैं। अब एक बार फिर से हार्दिक पांड्या अपने एक बयान के चलते चर्चाओं में आ गए हैं। जिसमें हार्दिक को कहते हुए सुना जा सकता है कि रिश्ते में तो हम तुम्हारे कैप्टन लगते हैं नाम है पांड्या। सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का ये वीडियो सामने आने के बाद अब फैंस के मन में तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं। फैंस सोच रहे हैं कि आखिर हार्दिक पांड्या ने अपने इस बयान से किसकी तरफ इशारा किया है।

हार्दिक ने क्यों बोला ये डायलॉग?

दरअसल हार्दिक पांड्या ने ये डायलॉग स्टार स्पोर्ट्स के एक शो के दौरान बोला था। शो के दौरान एंकर ने हार्दिक पांड्या ने उनके जन्मदिन के बारे में पूछा तो शो में बैठे एक फैन ने कहा 11 अक्टूबर को हार्दिक का बर्थडे आता है। वहीं 11 अक्टूबर को ही बिग बी यानी महानायक अभिताभ बच्चन का भी बर्थडे आता है। इस पर एक फैन ने हार्दिक से अमिताभ बच्चन का कोई भी डायलॉग अपने तरीके से बोलने के लिए कहा था।

जिसके बाद हार्दिक पांड्या ने अमिताभ बच्चन की फिल्म का एक डायलॉग अपने तरीके से बोला। जिसमें हार्दिक ने कहा ‘रिश्ते में तो हम तुम्हारे कैप्टन लगते हैं, नाम है पांड्या’ बता दें, अपने इस डायलॉग से हार्दिक ने किसी पर भी कोई निशाना नही साधा है।

आईपीएल 2024 में करेंगे कप्तानी

बता दें, हार्दिक पांड्या वनडे विश्व कप 2023 के दौरान चोटिल हो गए थे। जिसके बाद हार्दिक को पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था। इसके बाद से ही हार्दिक टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वहीं आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटंस से मुंबई इंडियंस टीम में वापसी हो गई थी। जिसके बाद मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस का नया कप्तान बना दिया।

जिसके बाद मुंबई इंडियंस के इस फैसले की काफी आलोचना भी हुई थी। रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाए जाने के बाद फैंस काफी नाराज भी दिखे थे। अभी तक भी सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा और हार्दिक पांड्या को लेकर फैंस के बीच बहस छिड़ी रहती है। वहीं अब आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस की कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें:- भारत को पहली टेस्ट जीत के लिए करना पड़ा था लंबा इंतजार, देखें इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का हाल

ये भी पढ़ें:- IVPL Final: सुरेश रैना की वीवीआईपी उत्तर प्रदेश बनी चैंपियन, फाइनल में मुंबई चैंपियंस को दी मात; नेगी ने जड़ा तीसरा शतक

ये भी पढ़ें:- WPL 2024 : गुजरात जायंट्स का फिर नहीं खुला खाता, दिल्ली कैपिटल्स ने 25 रन से हराया

First published on: Mar 04, 2024 06:57 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें