---विज्ञापन---

बांग्लादेश के खिलाड़ी की बढ़ी मुश्किलें, सट्टेबाजी ऐप में आया बहन का नाम

Shakib Al Hasan Sister: बांग्लादेश के पूर्व कप्तान शाकिब हल हसन की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं। शाकिब हल हसन की बहन का नाम सट्टेबाजी ऐप में सामने आया है। बता दें कि हाल ही में ED ने महादेव ऐप से जुड़े दो लोगों का गिरफ्तार किया है। जिसमें उन्होंने शाकिब की बहन का नाम लिया है।

Edited By : Aman Sharma | Updated: Mar 10, 2024 17:45
Share :
Bangladesh Captain Shakib Al Hasan Sister Jannatul Hasan
Bangladesh ODI Team

 Shakib Al Hasan Sister : पिछले कुछ समय से महादेव बैटिंग ऐप में कई खिलाड़ियों और अभिनेताओं के नाम सामने आए थे। अब इस लिस्ट में बांग्लादेश के दिग्गज पूर्व कप्तान शाकिब हल हसन की बहन का नाम भी जुड़ गया है। इस मामले में ईडी ने गिरिश तलरेजा और सूरज चौखानी को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद पूछताछ में पता चला था कि गिरिश तलरेजा और सूरज चौखानी महादेव ऐप के प्रमोटर हरि शंकर टिबरेवाल के काफी करीबी हैं।

जब ईडी ने इन दोनों आरोपियों के साथ सख्ती से पूछताछ की, तब इसमें शाकिब हल की बहन का नाम सामने आया। ED के लिए यह नाम काफी चौंकाने वाला था क्योंकि शाकिब हल हसन काफी लंबे समय से भारत में काफी क्रिकेट खेल चुके हैं। वहीं वह हाल ही में भारत में आयोजित हुए वनडे वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश के कप्तान भी थे।

ये भी पढ़ें- ‘श्रेयस न्यू मनीष पांडे,’ रणजी टॉफी 2024 में फिर फ्लॉप हुए अय्यर, फैंस ने सुनाई खरी-खोटी

पहले भी फंस चुके हैं शाकिब अल हसन

महादेव ऐप के प्रमोटर हरि शंकर टिबरेवाल के करीबी गिरिश तलरेजा और सूरज चौखानी से कड़ी पूछताछ में बताया कि उन्होंने बांग्लादेश में 11विकेट डॉटकॉम नाम के एक ऐप में निवेश किया था। दोनों ने ED को बताया कि जिस 11विकेट डॉटकॉम नाम के ऐप में उन्होंने निवेश किया था उनमें शाकिब हल हसन की बहन जनतुल हसन सहयोगी हैं। सट्टेबाजी में बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब हल हसन की बहन जनतुल हसन का नाम आने के बाद उनकी परेशानियां बढ़ती हुई नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें- Ranji Trophy 2024: फाइनल में फ्लॉप हुए अय्यर-रहाणे, सचिन तेंदुलकर ने लगाई क्लास

बता दें कि इससे पहले भी शाकिब हल हसन का नाम सट्टेबाजी में सामने आया है। आईसीसी 2019 वनडे वनडे वर्ल्ड कप के दौरान शाकिब हल हसन पर इसकी वजह से बैन लग चुका है। शाकिब पर आरोप लगा था कि वर्ल्ड कप के दौरान सट्टेबाजों ने उनसे संपर्क किया था, लेकिन उन्होंने इस बात की जानकारी आईसीसी अधिकारियों को नहीं दी थी।

बांग्लादेश की संभाल चुके हैं कप्तानी

शाकिब हल हसन काफी लंबे समय से बांग्लादेश के लिए क्रिकेट खेल रहे हैं। उन्होंने बांग्लादेश के लिए 66 टेस्ट मैच, 247 वनडे और 117 इंटरनेशनल टी20 मैच खेल चुके हैं। इसके अलावा वह बांग्लादेश टीम के कप्तान भी रह चुके हैं। आईपीएल में शाकिब हल हसन ने 71 मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने 63 विकेट और 793 रन बनाए थे। शाकिब हल हसन 2012 और 2014 में कोलाकात नाइट राइडर्स की टीम का हिस्सा थे जब केकेआर ने खिताब जीता था।

First published on: Mar 10, 2024 05:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें