Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

Ex को परेशान करने के लिए गर्लफ्रेंड ने निकाली ऐसी तरकीब कि जोमैटो को जोड़ने पड़ गए हाथ

Zomato Funny Tweet: ऑनलाइन फूड कंपनी जोमैटो का एक ट्वीट बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लोगों ने इतना तक लिखा है कि खाने की तरह ट्वीट भी काफी जायकेदार है। दरअसल, ये ट्वीट एक लड़की अंकिता और उसके एक्स ब्वॉयफ्रेड से जुड़ा हुआ है। क्या लिखा […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Aug 2, 2023 18:13
Share :
Funny Reactions on Zomato tweet, Zomato Funny Tweet, Zomato tweets, Zomato news, Zomato tweet on Ankita, Funny tweet, zomato creative tweet, zomato requests, zomato funny requests

Zomato Funny Tweet: ऑनलाइन फूड कंपनी जोमैटो का एक ट्वीट बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लोगों ने इतना तक लिखा है कि खाने की तरह ट्वीट भी काफी जायकेदार है। दरअसल, ये ट्वीट एक लड़की अंकिता और उसके एक्स ब्वॉयफ्रेड से जुड़ा हुआ है।

क्या लिखा था जोमैटो ने ट्वीट

ऑनलाइन फूड कंपनी जोमैटो ने बुधवार को एक ट्वीट किया। इसमें लिखा कि भोपाल से अंकिता कृपया अपने पूर्व प्रेमी (एक्स बॉयफ्रेंड) को कैश ऑन डिलीवरी पर खाना भेजना बंद करें। यह तीसरी बार है, जब वह भुगतान करने से इनकार कर रहा है। फूड कंपनी के ट्वीट करते ही लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दी हैं।

यूजर्स ने दिए मजेदार कमेंट

इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर यूजर्स ने तरह-तरह के फनी कमेंट लिखे हैं। एक यूजर ने लिखा है, बाबू खाना नहीं खा रहा है। एक यूजर ने लिखा है कि अंकिता ने तुमने अच्छा आइडिया दिया है। इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा है कि अंकिता बस करो, बहुत हुआ… इसके साथ ही आंसू वाला इमोजी शेयर किया है।

इतने लाख लोगों ने देखा

जोमैटो के ट्वीट के बाद खबर लिखे जाने तक 292 लोगों ने इसे रीट्वीट किया, 4784 लोगों ने लाइक किया। इतनी ही नहीं, इस ट्वीट को करीब 2.95 लाख लोगों ने देखा है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जोमैटो अपनी फनी ट्वीट के लिए सुर्खियों में रहता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इससे पहले जोमैटो ने टमाटर और उससे पहले 2000 रुपये का नोट बंद होने पर भी ट्वीट किया था।

देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

First published on: Aug 02, 2023 05:54 PM
संबंधित खबरें