---विज्ञापन---

पहलवान बनाम कुश्ती संघ: उत्पीड़न मामले में बृजभूषण सिंह को दिल्ली की अदालत ने किया तलब

Wrestlers vs WFI: महिला पहलवानों के उत्पीड़न मामले में जभूषण सिंह को दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने तलब किया है। अदालत ने मामले को 18 जुलाई के लिए सूचीबद्ध किया है। बता दें कि छह महिला पहलवानों ने बृजभूषण सिंह पर यौन उत्पीड़न करने और डराने-धमकाने का आरोप लगाया है। न्यूज एजेंसी ANI के […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Jul 7, 2023 16:26
Share :
Wrestlers vs WFI, Rouse Avenue Court, Brij Bhushan Sharan Singh, case of harassment allegations

Wrestlers vs WFI: महिला पहलवानों के उत्पीड़न मामले में जभूषण सिंह को दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने तलब किया है। अदालत ने मामले को 18 जुलाई के लिए सूचीबद्ध किया है। बता दें कि छह महिला पहलवानों ने बृजभूषण सिंह पर यौन उत्पीड़न करने और डराने-धमकाने का आरोप लगाया है।

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, पहलवानों की ओर से लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोप के मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने चार्जशीट पर संज्ञान लेते हुए सांसद बृजभूषण शरण सिंह और विनोद तोमर को तलब किया है।

यह भी पढ़ेंः मोदी सरनेम केस: प्रियंका ने कोर्ट के फैसले को ‘अहंकारी सत्ता का हथकंडा’ बताया, रविशंकर बोले- माफी मांगते तो नौबत नहीं आती

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने मामले में आरोप पत्र पर संज्ञान लेने के बाद बृज भूषण सिंह को समन जारी किया। उन्हें 18 जुलाई को कोर्ट में पेश होने को कहा गया है। कोर्ट ने बृजभूषण सिंह के सहायक सचिव विनोद तोमर को भी समन जारी किया है।

2 जून को दिल्ली पुलिस ने दर्ज की थी दो एफआईआर

बता दें कि 2 जून को दिल्ली पुलिस ने बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों के आधार पर दो एफआईआर और 10 शिकायतें दर्ज कीं। डब्ल्यूएफआई प्रमुख के खिलाफ शिकायतों में अनुचित तरीके से छूने, उनका पीछा करने जैसे अन्य प्रयासों का जिक्र किया गया है।

और पढ़िए – देश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jul 07, 2023 02:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें