Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

पश्चिम बंगाल में फिर ‘खेला होबे’! BJP विधायक का दावा- दिसंबर में गिर जाएगी ममता सरकार

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा था, "मैं ममता बनर्जी की पार्टी के 21 विधायकों के संपर्क में हूं, मैंने यह पहले भी कहा है, मैं अपनी बात पर कायम हूं। आप समय का इंतजार करें।"

कोलकाता: पश्चिम बंगाल भाजपा ने राज्य में बड़ा खेल (राजनीतिक उलट-पुलट) का दावा किया है। भारतीय जनता पार्टी की विधायक अग्निमित्रा पॉल ने मंगलवार को दावा किया कि इस साल दिसंबर के बाद तृणमूल कांग्रेस की अगुवाई वाली राज्य सरकार गिर जाएगी।

भाजपा विधायक ने दावा किया कि सत्तारूढ़ टीएमसी के 30 से अधिक विधायक भाजपा के संपर्क में हैं और ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार का अस्तित्व दांव पर है। पॉल ने ANI को बताया, “दिसंबर में यहां ‘खेला’ होगा। 30 से अधिक टीएमसी विधायक हमारी पार्टी के संपर्क में हैं। वे जानते हैं कि उनकी सरकार दिसंबर के बाद लंबे समय तक नहीं चलेगी। उनका अस्तित्व दांव पर है।”

‘वित्तीय आपातकाल की ओर बढ़ रहा बंगाल’

भाजपा नेता ने यह भी दावा किया कि पश्चिम बंगाल वित्तीय आपातकाल की ओर बढ़ रहा है। ‘खेला’ के संबंध में रणनीति के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हम रणनीति नहीं बताएंगे, लेकिन कुछ होगा। हमारा नेतृत्व बार-बार दावा कर रहा है कि दिसंबर में बड़ा खेला होगा। हम वित्तीय आपातकाल की ओर बढ़ रहे हैं। यह एक दिवालिया सरकार है। राज्य चलाने वाले नेताओं में से 50 फीसदी जेल में हैं, बाकी 50 फीसदी भी जेल जाएंगे। सरकार कौन चलाएगा?”

बता दें कि बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने भी सितंबर में कुछ ऐसा ही दावा किया था। उन्होंने कहा था कि ममता बनर्जी को गिरफ्तार किया जाएगा और टीएमसी के 40 से अधिक नेता बीजेपी के संपर्क में हैं। उन्होंने कहा था कि टीएमसी सरकार दिसंबर में गिर जाएगी।

मिथुन चक्रवर्ती ने भी इसी तरह का किया था दावा

इसी तरह का दावा भाजपा नेता और फिल्म स्टार मिथुन चक्रवर्ती ने भी किया था। मिथुन चक्रवर्ती ने कहा था, “मैं ममता बनर्जी की पार्टी के 21 विधायकों के संपर्क में हूं, मैंने यह पहले भी कहा है, मैं अपनी बात पर कायम हूं। आप समय का इंतजार करें।”

इससे पहले पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने भी कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) अगले छह महीने भी नहीं चलेगी। उनकी यह टिप्पणी सत्तारूढ़ पार्टी की ओर से पोस्टर लगाए जाने के बाद आई है जिसमें दावा किया गया है कि अगले छह महीनों में एक ‘नई और संशोधित टीएमसी’ आएगी।

शुभेंदु अधिकारी ने पूर्व मेदिनीपुर में कहा था, “प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) अपना काम कर रही है। यह पार्टी (टीएमसी) छह महीने भी नहीं चलेगी, दिसंबर उनकी डेड लाइन है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -