Saturday, January 28, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Video: कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष सतीश जरकीहोली का विवादित बयान, कहा- हिंदू शब्द से भारत का कोई संबंध नहीं, अर्थ जानकर आ जाएगी शर्म

आगे सतीश जरकीकोली ने कहा कि हिंदू का मीनिंग गंदा है।

Video: कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष सतीश जरकीहोली ने सोमवार को एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए हिंदू शब्द पर कई सवाल उठाए। उन्होंने कहा “हिंदू शब्द कहां से आया? यह फ़ारसी का शब्द है। भारत का इससे क्या संबंध है? यह आपका कैसे हो गया हिंदू, इसी चर्चा होनी चाहिए”।

अभी पढ़ें Himachal Election: ऊना में प्रियंका गांधी बोलीं- युवा चिंतित हैं, वे शिक्षित हैं, मेहनती हैं, जॉब चाहते हैं

 

 

आगे कर्नाटक कांग्रेस के कार्यकारी राज्य अध्यक्ष सतीश जरकीहोली ने कहा हिंदू शब्द फारसी का शब्द है। अभी व्हाट्स एप की वीडियो पर देखो, कहां से आया यह शब्द। वह बोले लोगों को संबोधित करते हुए बोले यह शब्द अपका नहीं है तो आप क्या इसे ऊपर क्यों उठा रहे हो।

अभी पढ़ें Gujarat Elections: अरविंद केजरीवाल रोड शो में किया मोरबी हादसे का जिक्र, बोले- FIR में फर्म का नाम तक नहीं

आगे सतीश जरकीकोली ने कहा कि हिंदू का मीनिंग गंदा है। इसका अर्थ जानकर आपको शर्म आ जाएगा। उन्होंने कहा  यह मैं नहीं कर रहा यह सब वेबसाइट पर उपलब्ध है। वह विपक्षी पार्टियों पर निशान साधते हुए बोले क्यों कहीं का शब्द, कहीं का धर्म लाकर जबरदस्ती हमारे ऊपर डाल रहे हो।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -