Thursday, March 30, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Tripura assembly polls: टीएमसी के पूर्व राज्य प्रमुख भाजपा में हुए शामिल, मुख्यमंत्री ने किया स्वागत

Tripura assembly polls: विधानसभा चुनाव से पहले त्रिपुरा में विपक्ष को एक बड़ा झटका लगा है। त्रिपुरा के पूर्व टीएमसी प्रमुख सुबल भौमिक और राज्य के माकपा नेता मोबोशर अली शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर नेताओं का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि वे पार्टी को मजबूती प्रदान करेंगे। माणिक साहा ने कहा कि आगामी चुनावों के मद्देनजर, इन दोनों नेताओं के शामिल होने से पार्टी को मजबूती मिलेगी। केंद्र और राज्य दोनों में भाजपा नेतृत्व के कारण जनता का बहुत समर्थन और हम पर विश्वास है। भाजपा निश्चित रूप से पार्टी का गठन करेगी।

और पढ़िएब्रिटेन के सांसद बॉब ब्लैकमैन ने PM मोदी पर बनी BBC Documentary की निंदा की, कश्मीरी हिंदुओं के लिए अपना समर्थन भी दोहराया

भौमिक ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण करने के बाद संबोधित करते हुए पिछले आठ वर्षों के दौरान पूर्वोत्तर में हुए विकास की सराहना की और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस क्षेत्र को अंतरराष्ट्रीय मंच पर ले गए हैं।

और पढ़िए –   प्राइवेट क्लिनिक हॉस्पिटल में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, डॉक्टर दंपति समेत 5 लोगों की मौत

उन्होंने कहा “पीएम मोदी के केंद्र में सत्ता में आने के बाद, त्रिपुरा को मान्यता मिली है और राज्य का विकास हुआ है। त्रिपुरा जैसे छोटे राज्य में 6 राष्ट्रीय राजमार्गों का काम चल रहा है। त्रिपुरा को उनके नेतृत्व में एक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा भी मिला है। प्रधान मंत्री। पीएम मोदी पूर्वोत्तर को अंतरराष्ट्रीय मंच पर ले गए।’

और पढ़िएदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -